बाइक से घर लौट रहे दम्पति, पारा के हंसखेड़ा में रविवार रात हुआ हादसा

बाइक से घर लौट रहे दम्पति, पारा के हंसखेड़ा में रविवार रात हुआ हादसा

464 0

पारा इलाके में विपरीत दिशा से आ रही ओमनी वैन ने बाइक सवार द पत्ति को टक्कर मार दी। हादसे में दम्पति की इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई। दोषी चालक गाड़ी समेत भाग निकला। बताया जा रहा है कि वैन में न बर प्लेट नहीं लगी थी।
थाना प्रभारी पारा ने बताया कि शुभम सिटी हिंदू खेड़ा अमौसी निवासी 39 वर्षीय पे्रम नारायण द्विवेदी नादरगंज में स्थित फैक्ट्री में नौकरी करते थे।

दबंगों ने किसान को लाठी से पीटकर किया लहूलूहान

रविवार की रात वह पारा इलाके में रहने वाले अपने दोस्त विनीत के घर पत्नी 38 वर्षीय पूजा के साथ आये थे। जहां से लौटते समय दपत्ति बाइक से हंसखेड़ा की ओर से गुजर रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही बगैर न बर की ओमनी वैन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दम्पति गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख मौके पर स्थानीय लोगों और राहगीरों का जमावड़ा लग गया। इस पर दोषी चालक गाड़ी समेत भाग निकला। तमाशबीन बने लोगों की सूचना पर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई।

पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए भेजा, लेकिन रास्ते में द पत्ति की सांसें थम गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पुत्री की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्जर् कर लिया है और दोषी चालक की शिना त के प्रयास में जुटी है।

Related Post

Swachh Survekshan

नगरीय निकायों में स्वच्छता की अलख जगाएगा ‘स्वच्छता जनादेश 2023’ अभियान

Posted by - September 17, 2023 0
लखनऊ। भारत में स्वच्छता की अलख जगाने वाले महात्मा गांधी की जयंती पर पूरे देश में स्वच्छता को लेकर अलग-अलग…