Site icon News Ganj

पुलिस ने तीन वर्षों बाद पकड़ा जालसाज

लखनऊ। अलीगंज पुलिस ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले जालसाज को गिर तार किया है। आरोपित के खिलाफ पीड़ित महिला ने वर्ष 2018 में मुकदमा दर्ज कराया था। करीब 3 वर्षों बाद पुलिस ने आरोपित को दबोचा है।
ऑस्ट्रेलियन ओपन : सेमीफाइनल में पहुंची जापान की नाओमी ओसाका

थाना प्रभारी अलीगंज ने बताया कि आरोपित के खिलाफ 30 मार्च 2018 को बाराबंकी फतेहपुर ग्राम डडिया मऊ निवासी रंजना वर्मा ने मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता का आरोप था कि उसकी आरोपित पल्टन छावनी सेक्टर ए अलीगंज निवासी धु्रव नारायण से सीएमओ आफिस में मुलाकात हुई थी। धु्रव ने खुद को नव्या चेरिटेबिल ट्रस्ट के अध्यक्ष बताया था। आरोपित ने रंजना को चैरिटेबिल ऑफिस में नौकरी दिलाने का दावा किया था। आरोपित ने चैरिटेबिल ट्रस्ट में हिस्सेदारी दिलाने के लिए पैसे की मांगे थे। पीड़िता भी आरोपित की बातों में आ गई और उसने आरोपित द्वारा मांगी गई रकम उसे दे दी थी।

सेन्ट जोज़फ कालेज की ठाकुरगंज शाखा में बसंतोत्सव का आयोजन
पीड़िता को न तो नौकरी मिली और न ही चैरिटेबिल ट्रस्ट में हिस्सेदारी। पीड़िता द्वारा पैसा मांगे जाने पर आरोपित ने उसे गाली-गलौच और धमकी देकर भगा दिया था। पीड़ित महिला ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक आरोपित कई अन्य लोगों के साथ भी इसी तरह की जालसाजी की है। आरोपित पुलिस को चकमा देकर 3 वर्षों से फरार चल रहा था।
Exit mobile version