पिकप और वैन डेल में टक्कर

पिकप और वैन डेल में टक्कर

861 0

मलिहाबाद क्षेत्र में शनिवार शाम को नबी पनाह से अंधे की चौकी मार्ग पर वैन और पिकप डाले में टक्कर हो गई। सड़क दुर्घटना में 8 लोग घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से 2 लोगों को गंभीर अवस्था में लखनऊ भेज दिया गया है।

लखनऊ से शिक्षिकाएं माल थाना क्षेत्र में स्कूलों में पढ़ाने के लिए वैन से जाती है। रोज की तरह वह शनिवार को भी वह सभी पढ़ाने स्कूल गई थी।

मड़ियांव पुलिस ने अवैध रूप से चल रही तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़

पढ़ाई खत्म होने के बाद वैन में बैठकर लखनऊ अपने घर जा रही थी, कि नवीपनाह रोड पर लखनऊ की तरफ से आ रहे डाक पार्सल पिकअप डाले ने सामने से वैन में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में वैन का हिस्सा एक तरफ का क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें बैठी 5 शिक्षिकाएं सुषमा भारती, शिवानी खन्ना, रजनी उपाध्याय, वारिसा बानो, अंजूरानी वाहन चालक रिकू रावत तथा डाक पार्सल के चालक आदर्श सक्सेना और सहायक आशू भरती सहित 8 लोग घायल हो गए। हादसा होते ही राहगीरों ने वैन में फंसे घायलों को बाहर निकाला व तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस बुलवाकर सीएससी मलिहाबाद में भर्ती कराया, जहां से गंभीर रूप से घायल वैन चालक व एक शिक्षिका अंजूरानी को लखनऊ के एक निजी अस्पताल में डॉक्टरों ने इलाज के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि सभी का उपचार चल रहा है।

 

Related Post

trivendra singh rawat

उत्तराखंड : CM रावत ने राज्यपाल से मिलने का मांगा समय

Posted by - March 9, 2021 0
देहरादून। उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री त्रिवेद्र सिंह (CM Rawat) रावत दिल्ली से उत्तराखंड लौट चुके…
ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर राज्यसभा का भरा नामांकनपत्र

Posted by - March 13, 2020 0
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को पार्टी प्रत्याशी के रूप में राज्यसभा के द्विवार्षिक…
सीबीएसई

हिंसा प्रभावित इलाकों में सीबीएसई की 28 और 29 की परीक्षा स्थगित

Posted by - February 27, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने राजधानी में हिंसा की घटनाओं को देखते हुए उत्तर पूर्वी दिल्ली और…
CS Upadhyay

समर अभी शेष है …… क्या उत्तराखण्ड चन्द्रशेखर उपाध्याय को जानता है?

Posted by - October 12, 2022 0
देहारादून। नैनीताल हाईकोर्ट में मुकदमों की कार्यवाही हिंदी में शुरू कराने की अपनी मुहिम की यादों को देश के साथ…