भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं ग्लैमरस फोटोज, फैंस हुए मुरीद

356 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने शानदार अदाकारी से अपनी अलग ही पहचान बनाई है। भूमि फिल्मों में भले ही ग्लैमरस अवतार में कम नजर आती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। एक बार फिर भूमि पेडनेकर का सुपर स्टनिंग और ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो कि फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है। अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से भूमि ने कुछ अमेजिंग तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे देखने के बाद उनके चाहने वाले उनकी खूबसूरती के मुरीद हो गए हैं।

अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में भूमि हल्के नीले कलर के फ्लोरल प्रिंट फ्रिल गाउन में नजर आ रही हैं। डिजाइनर गाउन में भूमि और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इस गाउन के साथ भूमि ने ब्लैक कलर का थिक बेल्ट कैरी किया हुआ है। अपनी बंधी हुई जुल्फों और कातिलाना अदाओं से भूमि हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं। तस्वीरों में भूमि किलिंग पोज दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए भूमि ने कैप्शन में लिखा कि ‘ मैं तैर रही हूं’। भूमि की इन लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस भी बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

भूमि पेडनेकर उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने अपनी अदाकारी से फैन्स के दिलों में बहुत ही कम समय में खास जगह बना ली है। आपको बता दें कि भूमि ने फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। इस फिल्म में भूमि ने एक ओवरवेट लड़की का किरदार निभाया था, जिसे कि लोगों द्वारा खूब सराहा गया था।

Related Post

Vikas Dubey

गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म, ‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Posted by - August 22, 2020 0
मुंबई। यूपी पुलिस के छक्के छुड़ाने वाले गैंगस्टर विकास दुबे भले एनकाउंटर में मार दिया गया हो, लेकिन उसके नाम…

संजय दत्त और प्रिया दत्त पर कांग्रेस नेता ने लगाया अंडरवर्ल्ड से रिश्ते का आरोप

Posted by - October 5, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। इन दिनों महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के टिकट बंटवारे को लेकर घमासान मचा हुआ है। चुनाव में पसंद…