राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की ‘बधाई दो’ 26 जनवरी को होगी रिलीज

302 0

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के फैंस के लिए अच्छी खबर है। पिछले काफी समय से बॉलिवुड ऐक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘बधाई दो’ का इंतजार अब जल्द की खत्म होने वाला है। फिल्म ‘बधाई दो’ काफी चर्चा में है। अब फाइनली इस कॉमिडी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। जंगली पिक्चर्स के प्रॉडक्शन तले बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है और यह अगले साल यानी 2022 के गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) के वीकेंड पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

रिलीज डेट की घोषणा करते हुए डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कहा, हम लोग काफी उत्साहित हैं, बधाई दो गणतंत्र दिवस के वीकेंड पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह एक ऐसी कॉमिडी फिल्म है जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक इसे देखते हुए उतना ही इंजॉय करेंगे जितना हमने इसे बनाते हुए किया।

इस फिल्म में पहली बार राजकुमार और भूमि की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म में राजकुमार राव महिला थाने के एक पुलिसकर्मी जबकि भूमि पेडनेकर एक पीटी टीचर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में राजकुमार और भूमि के अलावा सीमा पहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Related Post

lata mangeshkar

नाजुक हालत से घिरी लता मंगेशकर अब हैं पहले से बेहतर, परिवार वालों ने किया सभी को शुक्रिया

Posted by - November 13, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। स्वर कोकिला कही जाने वाली 90 वर्षीय गायिका लता मंगेशकर की दो दिनों से हालत काफी नाजुक थी।…

ब्रांड इम्पैक्ट्स के ‘गोल्डन ग्लोरी अवार्ड्स’ में प्रीति जिंटा और बी-टाउन की कई शीर्ष हस्तियों ने की शिरकत

Posted by - September 27, 2019 0
मुंबई। ब्रांड्स इम्पैक्ट के निदेशक, अमोल मोंगा और अंकिता सिंह ने वर्ल्ड क्वालिटी प्रमोशन काउंसिल के साथ मिलकर द गोल्डन…