सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ के नए गाने ‘भाई का बर्थडे’ का टीजर जारी

54 0

नई दिल्ली। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का सॉन्ग भाई का बर्थडे का टीजर लॉन्च हुआ है। यह गाना 1 नवंबर को रिलीज होगा। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने अपने फेंस को ट्विटर के जरिए दी है। सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में लिखा, ‘1 नवंबर को भाई का बर्थडे के लिए अपनी तारीख सुरक्षित रखें।

गौरतलब है कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम’ सुर्खियों में हैं। फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ गाने पर भी खूब पसंद किए जा रहे हैं। हाल ही में रिलीज किये गए म्यूजिक नंबर ‘विघ्नहर्ता’ की अभूतपूर्व सफलता के बाद ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के निर्माता ‘भाई का बर्थडे’ के साथ फिर से चार्ट पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। निर्माताओं ने आज गाने का टीजर रिलीज कर दिया है जो दमदार नजर आ रहा है। गाने को फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे आयुष शर्मा पर फिल्माया गया है जहां वह गिरोह के एक लीडर का जन्मदिन मना रहे हैं जिसका आयुष भी हिस्सा हैं और आयुष के देसी डांस मूव्स के साथ इस दिन को देसी अंदाज में मनाया जा रहा है।

एक नया जन्मदिन गीत मिला

कोरियोग्राफर मुदस्सर द्वारा कोरियोग्राफ किये गए डांस मूव्स के साथ, गाने के विसुअल खूबसूरत लग रहे हैं जो फैंस के लिए एक ट्रीट होगी। म्यूजिक बहुत आकर्षक लग रहा है और डांस नंबर देश में आने वाले बर्थडे पार्टियों की शान बनने के लिए तैयार है। और इस गाने के साथ, दर्शकों को उनके प्रियजनों के जन्मदिन पर बजाने के लिए एक नया जन्मदिन गीत मिल गया है।

1 नवंबर को रिलीज होगा गाना

यह गाना 1 नवंबर को रिलीज होगा। गाने के रिलीज होने पर आयुष जयपुर राजमंदिर सिंगल-स्क्रीन थियेटर का दौरा करेंगे, जो भारत के सबसे बड़े सिंगल-स्क्रीन थिएटर में से एक है, जहां वह उन सभी प्रशंसकों से मिलेंगे, जिनका जन्मदिन नवंबर में आता है। गाने को हितेश मोदक ने कंपोज किया है, बैकग्राउंड वोकल्स साजिद खान ने दिए है। रवि बसरूर द्वारा एडिशनल प्रोग्रामिंग के साथ कोरियोग्राफी मुदस्सर ने की है। टीजर रिलीज को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए, दर्शक फिल्म को नजदीकी सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हैं। सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

इससे पहले सलमान ने इस फिल्म की रिलीज डेट को भी ट्विटर पर शेयर किया था। यह फिल्म 26 नवंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान सिख का रोल प्ले करते हुए नजर आ रहे हैं जो एक पुलिस अफसर है। इसमें आयुष शर्मा और प्रज्ञा जायसवाल नजर आएंगे।

बता दें कि इसी साल सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज हुई थी, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी थी। ऐसे में सलमान खान को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म को संजय मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है।

Related Post

Sunny Leone

बोरिंग होम जिम से उदास सनी लियोनी बोलीं- इससे बेहतर कोविड -19 हो जाए

Posted by - July 23, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अपने होम जिम में वर्कआउट करने को लेकर बिल्कुल उत्साहित नहीं हैं। उन्होंने इस विचार…
सनी देओल ने नामांकन दाखिल किया

लोकसभा 2019: गुरदासपुर में सनी देओल ने भाई की मौजूदगी में किया नामांकन

Posted by - April 29, 2019 0
चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव 2019 के दंगल में भाजपा प्रत्याशी सनी देओल ने गुरदास लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *