Shahrukh

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने दी Pathaan की ट्रीट

211 0

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के 30 साल पुरे हो गए है और वो इस ख़ुशी में अपने फैंस को एक बड़ी ट्रीट के रूप में अपनी आने वाली फिल्म ‘Pathaan’ का अपना टफ लुक वाला टीजर शेयर किया है। शाहरुख (Shahrukh) इसमें शर्ट और जींस पहने हुए, एक हाथ में बंदूक लिए दिखाई दें रहे हैं। इसमें शाहरुख का लुक बेहद खतरनाक है, उनके लंबे बाल, चेहरे पर खून के धब्बे और चोट के निशान देखने को मिल रहे हैं। शाहरुख खान ने वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 साल पुरे होने पर फिल्म के जरिए लोगों से जल्दी मिलने का भी जिक्र किया।

टीजर में देख सकते है कि उन्होंने फिल्म से अपना पूरा चेहरा दिखाया है। इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर्स और टीजर में उनका लुक अभी तक नहीं दिखा गया था। शाहरुख का यह रफ एंड टफ लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। इयह वीडियो शाहरुख के फैंस के लिए किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है।

असम में बाढ़ से सुधर रहे हालात लेकिन 33 लाख से अधिक हुए प्रभावित

सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, “30 साल और क्योंकि आपका प्यार और मुस्कान अनंत है, यहां ‘पठान’ के साथ भी जारी है। 25 जनवरी, 2023 को वाईआरएफ 50 के साथ पठान को सेलिब्रेट करेंगे। पठान फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

भारत में पिछले 24 घंटों में COVID-19 मामलों में आई गिरावट

Related Post

अक्षय कुमार को स्टार बनाया है उनके डेडिकेशन ने निहारिका रायज़ादा

Posted by - July 1, 2019 0
टैलेंटेड अभिनेत्री निहारिका रायजादा, जो अपनी अपकमिंग फिल्म “सूर्यवंशी” में अक्षय कुमार के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने…