भूमि पेडनेकर

हॉरर फिल्म ‘दुर्गावती’ की शूटिंग 14 जनवरी से शुरू करेंगी भूमि पेडनेकर

525 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के लिए वर्ष 2019 का सफर शानदार साबित हुआ है। इस वर्ष भूमि की चार फिल्में ‘सोनचिरैया’, ‘सांड की आंख’, ‘बाला’ और ‘पति, पत्नी और वो’ रिलीज हुई है। उन्हें ‘बाला’ और ‘सांड की आंख’ में उनके अभिनय के लिए सराहा गया है, वहीं उनकी हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

भूमि पेडनेकर ने अपने अभिनय कौशल से सबको प्रभावित किया

भूमि पेडनेकर ने अपने अभिनय कौशल से सबको प्रभावित किया है। पिछले कुछ समय में भूमि के स्टाइल में काफी बदलाव आया है। इन दिनों भूमि पेडनेकर अपने स्टाइल और फैशन से लोगों का दिल जीत रही है। बता दें कि वह इस साल की तरह वर्ष 2020 में भी व्यस्त हैं।

फूट फूटकर रोईं राखी सावंत, पूरा मामला समझने के लिए देखें Video 

भूमि पेडनेकर मध्य प्रदेश में हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘दुर्गावती’ के साथ अपने नए साल की शुरुआत करेगी। फिल्म 14 जनवरी से फर्श पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसे वास्तविक स्थानों पर शूट किया जाएगा, जिसमें मोती महल, सदर मंजिल और आसपास के कुछ नगरपालिका स्कूलों व ओरिएंटल इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी, भोपाल की पुरानी सेंट्रल जेल, मिंटो हॉल और पोहा भात गांव व कुछ पर्यटन स्थल शामिल हैं।

फिल्म में भूमि पेडनेकर एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी

टीम वर्तमान में फिल्म में भूमि के लुक पर काम कर रही है। इसके साथ ही सह कलाकारों की खोज भी चालू है। फिल्म में भूमि पेडनेकर एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। अक्षय कुमार के अलावा टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार व विक्रम मल्होत्रा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। वहीं जी अशोक इस फिल्म को निर्देशित करेंगे।

‘दुर्गावती’ तेलुगु की हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘भागमती’ की हिंदी रीमेक

‘दुर्गावती’ तेलुगु की हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘भागमती’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी, उन्नी मुकुंदन, जयराम, ऊषा सरत और विद्युलेखा रमन की अहम भूमिका थी। यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार ने नवंबर में फिल्म ‘दुर्गावती’ का ऐलान किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया था कि ‘दुर्गावती’ में भूमि पेडनेकर लीड रोल निभाएंगी। इसके अलावा भूमि वर्ष 2020 में करण जौहर निर्मित ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ और मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में दिखेंगी।

Related Post

'एवेंजर्स एंडगेम'

‘एवेंजर्स एंडगेम’ की रफ्तार पड़ी धीमी, 5 दिन में की इतने करोड़ की कमाई

Posted by - May 1, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। एवेंजर्स एंडगेम जब से रिलीज हुई तब से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म लगातार बेहतर कमाई…