Bigg Boss 14

Bigg Boss 14 : शो की सबसे खराब TRP पर केआरके ने लोगों को दी बधाई

1585 0

मुंबई। टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 14 ) के 14वें सीजन का शनिवार को आगाज हो चुका है। सलमान खान बीबी प्रीमियर पर पहले दिन जहां दर्शकों को घर के कंटेस्टेंट्स से इंट्रोड्यूस करवाया गया। तो वहीं दूसरी तरफ शो की शुरुआत ही जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न से की गई। इस सीजन में घर में एंट्री लेने वाले सभी लोग सेलेब्रिटीज हैं।

वहीं इस बार सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने भी बतौर सीनियर शो पर एंट्री ली है। जहां एक तरफ बिग बॉस के मेकर्स शो को हिट करवाने में जी-जान लगा रहे हैं। वहीं जाने-माने अभिनेता और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट कमाल आर खान उर्फ केआरके मे पहले ही दिन शो की टीआरपी को फ्लॉप बता दिया है।

Bigg Boss 14 : कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन-निक्की तंबोली के बीच लड़ाई का देखें Video

केआरके ने बिग बॉस-14 को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘लोगों ने बिग बॉस 14 का बहिष्कार करके इतिहास रच दिया है! शो के ओपनिंग एपिसोड को आज तक के किसी भी शो से सबसे कम टीआरपी मिली है। लोगों को बधाई’। केआरके के इस ट्वीट से मालूम होता है कि वो बिग बॉस को कम टीआरपी मिलने पर काफी खुश हैं। वह इस शो का बहिष्कार करने वाले लोगों को बधाई भी दे रहे हैं।

केआरके के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, जिनमें वाकई लोग इस शो को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं। हालांकि शो की टीआरपी के बारे में अगले हफ्ते ही कुछ पता लग सकेगा।

अभी तक इस शो पर अभी तक राहुल वैद्य, एजाज खान, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, पवित्रा पुनिया, निकी तंबोली, शहजाद देओल घर में एंट्री ले चुके हैं। जबकि रुबीना दिलैक, निशांत मिलकानी, सारा गुरपाल और जान कुमार शानू रिजेक्टर होकर घर के बाहर ही बैठे हैं।

Related Post

बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट, जल्द देंगी गुड न्यूज़

Posted by - February 5, 2021 0
बॉलीवुड की फेमस सिंगर हर्षदीप कौर माँ बनने वाली हैं और जल्द ही गुड न्यूज़ देंगी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी…
तम्मना भाटिया

स्वयंवर से जुड़े सवाल पर तम्मना का मजेदार जवाब, इन तीन सुपरस्टारों का लिया नाम

Posted by - March 10, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। आज के समय में स्वयंवर किया जाना न सिर्फ बॉलीवुड की दुनिया तक ही सिमित है बल्कि ऐसा…