Bigg Boss 14

Bigg Boss 14 : कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन-निक्की तंबोली के बीच लड़ाई का देखें Video

814 0

मुंबई। टीवी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शनिवार से शुरू हो गया है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शो का ग्रैंड तरीके से आगाज किया। शो में एक-एक कर कंटेस्टेंट ने धांसू एंट्री ली।

शो में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, साउथ इंडियन एक्ट्रेस निक्की तंबोली की, जिन्होंने घर में घुसते ही अपने नखरे दिखाने शुरू कर दिए हैं। काम को लेकर पहले निक्की एजाज खान से भिड़ गईं। इसके बाद टीवी की नागिन यानी जैस्मिन भसीन से भी उनका तू-तू मैं-मैं घर के काम बांटने को लेकर हुआ।

एप्पल 2021 में आईफोन 13 लाने की तैयारी में

ग्रैंड प्रीमियर के बाद शो का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें निक्की तंबोली और जैस्मिन भसीन में काम को लेकर बहस होते देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि निक्की काम करने से मना कर देती हैं। इस पर उनके और जैस्मिन के बीच कहा-सुनी होने लगती है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर यूजर्स के तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CF5JhGSldAW/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में जैस्मिन निक्की से कहती दिख रही हैं कि तुम इसलिए बर्तन नहीं धोना चाहती, क्योंकि तुम्हारे हाथ खराब हो जाएंगे। इसके बाद निक्की काम करने से मना कर देती हैं। ये कहकर आगे निकल जाती हैं कि तुम्हारा बात करने का तरीका बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। इसके बाद जैस्मिन बैठकर रोने लगती हैं।

बता दें, निक्की तंबोली ने शो के प्रीमियर पर ही यह कह दिया था कि, उन्हें काम करना पसंद नहीं है। अब दर्शक ये देखने को बेताब हैं कि दोनों के बीच की बहस कहां तक जाती है?

Loading...
loading...

Related Post

many people come to Sonu Sood for help

जानिए एक दिन में जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद के पास मदद के लिए आते है इतने लोग

Posted by - August 20, 2020 0
मुंबई। बॉलीवड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद इन दिनों जरूरतमंदों के मसीहा बन चुके हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान लाखों…