वरुण धवन

ट्रंप को बचपन का दोस्त बताते हुए वरुण ने शेयर की यह वीडियो, वायरल होते ही डिलीट

208 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बॉलीवुड के बशूट ही माने-जाने अभिनेता वरुण धवन इन दिनों फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के शूट में बिजी चल रहे हैं। जिसके चलते वो अपने फैंस के लिए कई तस्वीरें और वीडियोज साझा कर रहे हैं। इसी तस्वीरों और वीडियोज को साझा करते हुए वरुण धवन ने हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था।

इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जिक्र हुआ हैं। लेकिन धवन ने उसे कुछ ही देर में डिलीट कर दिया। लेकिन ये तो टेक्नोलॉजी का जमाना हैं, ऐसे जमाने में सोशल मीडिया पर किसी भी चीज के आने के बाद वापस जाना असंभव हो चुका हैं। क्योंकि सोशल मीडिया के चारों तरफ इनके दीवाने लगे होते हैं। लेकिन तब तक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। जहां वरुण ने इस वीडियो को कुछ ही देर में डिलीट किया वहीं दूसरी तरफ यह वीडियो चारों तरफ वायरल हो गया।

वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में इनके साथ सारा अली खान नजर आ रही हैं। शूटिंग सेट से पहले भी कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो चुके हैं। ऐसे में वरुण ने एक वीडियो शेयर किया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

संकट से गुजर रहे एमटीएनएल-बीएसएनएल कर्मचारियों ने की भूख हड़ताल

वरुण धवन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘कुंवर महिंदर प्रताप द्वारा डोनाल्ड ट्रंप का भारत में स्वागत।’ हालांकि कुछ वक्त के बाद ही वरुण ने किसी वजह से वीडियो को डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। वरुण धवन के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

@varundvn and @shirazthelabel snapped at Mehboob studios #shooting for #coolieno1 #varundhawan #sara #saraalikhan #aliabhatt #shraddhakapoor #dishapatani #disha #bodybuilding #morning #jacquelinefernandez #taapseepannu #norafatehi #noragami #likeforlikes #followforfollowback #kat #rock #rockstar #shraddhakapoor

A post shared by varun~sakshi~aliabhat{varia} (@varundvn__1987) on

वीडियो में वरुण के साथ एक और शख्स नजर आ रहा है, जो वरुण से कहते हैं कि, ‘सुना है डोनाल्ड इंडिया आ रहे हैं।’ इस पर वरुण कहते हैं कि, ‘तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ऐसा कहने की, डोनाल्ड साहब कहो।’ वहीं इसके बाद वीडियो में वरुण डोनाल्ड को अपने बचपन का दोस्त भी बताते नजर आते हैं।

वीडियो में वरुण के साथ मौजूद शख्स जब वरुण से पूछता है कि अगर डोनाल्ड आपके दोस्त हैं तो आप उन्हें लेने एयरपोर्ट क्यों नहीं गए ? इस सवाल पर वरुण कहते हैं कि वहां पर पैपाराजी मौजूद रहती है, वो तस्वीरों के लिए और सेल्फी के लिए हम पर झपटेंगे।’ वहीं वीडियो में वरुण डोनाल्ड को पाव भाजी खिलाने का जिक्र भी करते नजर आ रहे हैं। वरुण के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

Loading...
loading...

Related Post

बसपा सुप्रीमों मायावती

लोकसभा चुनाव 2019: गठबंधन से जनता में उमंग, भाजपा में है बौखलाहट – मायावती

Posted by - April 21, 2019 0
लखनऊ। लोकसभा चुनाव में लगातार  सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। इसी बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार यानी आज…
आठ रन पर ढेर हुई टीम

आठ रन पर ढेर हुई टीम, बल्ले से केवल एक रन,10 ने खाता भी नहीं खोला

Posted by - December 7, 2019 0
नई दिल्‍ली। मालदीव महिला क्रिकेट टीम ने एक बार फिर अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में शर्मनाक प्रदर्शन किया है। दक्षिण एशियाई खेलों…
IPL 2020 Auction

IPL 2020 Auction : जानें कौन है ये Mystery Girl ?, जो खिलाड़ियों पर लगाई करोड़ों की बोली…

Posted by - December 20, 2019 0
नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के लिए बीते 19 दिसंबर को कोलकाता ने नीलामी हुई है। नीलामी में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का…