सीएम योगी

इनामी बैंक लुटेरे को मुठभेड़ में मार गिरानी वाली पुलिस टीम को प्रदेश सरकार का इनाम

191 0

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देष पर प्रदेश में कुख्यात अपराधियों की धर-पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत एसटीएफ को एक बड़ी एवं उल्लेखनीय सफलता प्राप्त हुई है।

एसटीएफ की गोरखपुर यूनिट के साथ बस्ती जिले के थाना लालगंज क्षेत्र में महादेवा बाजार के पास हुई मुठभेड़ में पूर्वांचल का कुख्यात डेढ़ लाख का इनामी बदमाश फिरोज घायल हुआ, जिसकी बाद में मृत्यु हो गयी। इसके पास से 9 एमएम की एक कारबाईन, .32 बोर का एक पिस्टल और एक दोषी आग्नेयास्त्र बरामद हुआ है।

वहीं अपर मुख्य सचिव, गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने इस सराहनीय कार्य को अंजाम देने वाली पुलिस टीम को उत्साहवर्धन हेतु प्रदेश सरकार ओर से भी दो लाख रूपये का इनाम देने की घोषणा की है।

एक बार फिर सोने की कीमत ने तोड़ा अपना रिकॉर्ड, 0.64 फीसदी बढ़ा चांदी का भाव

उल्लेखनीय है कि इस अपराधी की गिरफ्तारी पर गोरखपुर जोन से एक लाख रूपये तथा प्रयागराज रेंज से 50 हजार रूपये, कुल डेढ़ लाख रूपये का इनाम घोषित था।

कई बैंक डकैती एवं लूट की घटनाओं में यह वांछित था। विषेषकर जनपद बस्ती एवं महाराजगंज जिले में हुई बैंक डकैती की घटनाओं तथा कौशांबी के दो ग्राहक सेवा केन्द्रों पर किये गये अपराधों में इसकी प्रमुख भूमिका होने के कारण पुलिस को इसकी सरगर्मी से तलाश जारी है।

Loading...
loading...

Related Post

कोरोना का कहर

कोविड-19 : महाराष्ट्र, तमिलनाडु और गुजरात टॉप थ्री राज्य, जानें अपने सूबे का हाल

Posted by - May 19, 2020 0
नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोविड-19 महाराष्ट्र, तमिलनाडु और गुजरात में काफी तेजी से फैल रहा है। इन तीनों राज्यों में…
दिशा पाटनी

दिशा पाटनी के बॉडीगार्ड ने की फोटोग्राफर से की हाथापाई,VIDEO वायरल

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी इन दिनों अपनी ‘मलंग’ फिल्म की सफलता को सेलीब्रेट कर रही हैं। उनकी फिल्म…