सपा और बसपा के बीच हुए गठबंधन पर राहुल ने बोली ये बात

678 0

दुबई। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच हुए गठबंधन पर बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस आगामी आम चुनाव में अपने प्रदर्शन से सबको चौका देगी साथ ही उन्होंने कहा उनके मन में इन दोनों दलों के नेताओं के प्रति ‘बड़ा सम्मान’ है और ‘वे जो भी चाहें, उन्हें वह करने का हक है।’ ‘‘बसपा और सपा को गठबंधन करने का पूरा हक है। मैं सोचता हूं कि कांग्रेस पार्टी के पास उत्तर प्रदेश के लोगों को पेशकश करने के लिए काफी कुछ है, इसलिए हम कांग्रेस पार्टी के तौर पर यथासंभव प्रयास करेंगे।

ये भी पढ़ें :-दुबई से राहुल ने असहिष्णुता का जिक्र कर बीजेपी पर साधा निशाना 

आपको बता दें इस गठबंधन के कुछ ही घंटों के अंदर राहुल की ओर से यह बयान आया है । राहुल गांधी ने सपा-बसपा गठबंधन को झटका न मानते हुए विश्वास जताया कि लोकसभा चुनाव में चौंकाने वाले नतीजे आएंगे और हम जीतेंगे व बीजेपी को हार मिलेगी। राहुल गांधी ने साथ ही कहा, कांग्रेस के पास उत्तर प्रदेश के लोगों को देने के लिए बहुत कुछ है ।

ये भी पढ़ें :-महागठबंधन : गुरू-चेले की नींद उड़ाने वाली हो रही कांफ्रेंस –मायावती 

जानकारी के मुताबिक ‘‘ बसपा और सपा ने राजनीतिक निर्णय लिया है। अब यह हम पर निर्भर करता है कि हम कैसे उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करते हैं। हम पूरी क्षमता के साथ लड़ेंगे।’’ कभी एक दूसरे की कट्टर विरोधी रही समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में आपस में गठबंधन करने की शनिवार को घोषणा की। उन्होंने कांग्रेस को गठबंधन से दूर रखा है।

Related Post

kashi vishwanath temple

काशी विश्‍वनाथ मंदिर को लेकर सुुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड की याचिका पर सुनवाई टली

Posted by - February 20, 2021 0
वाराणसी । अधिवक्ताओं के हड़ताल पर रहने के कारण ज्ञानवापी मामले में जिला जज ओमप्रकाश त्रिपाठी की अदालत में उत्तर…
सीएम योगी

इनामी बैंक लुटेरे को मुठभेड़ में मार गिरानी वाली पुलिस टीम को प्रदेश सरकार का इनाम

Posted by - February 24, 2020 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देष पर प्रदेश में कुख्यात अपराधियों की धर-पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के…
अनुष्का शर्मा

विराट के इतिहास रचने पर अनुष्का का सामने आया ये रिएक्शन

Posted by - October 12, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं।विराट कोहली के इस रिकॉर्ड के बाद अनुष्का…