मामा आमिर खान की तरह इंडस्ट्री में कुछ खास जगह नहीं बना पाए ये ‘खान’

410 0

मुंबई। इमरान खान आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं।मामा आमिर खान की तरह इंडस्ट्री में कुछ खास जगह नहीं बना पाए।इमरान ने साल 2008 में आई फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ फिल्म से जेनेलिया के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म तो हिट हुई और इमरान का करियर भी ठीक-ठाक चल पड़ा।

ये भी पढ़ें :-एक्स वाइफ सुजैन ने ऋतिक रोशन को इस अंदाज में बोला हैप्पी बर्थडे 

आपको बता दें बॉलीवुड एक्टर इमरान खान 13 जनवरी 2016 को हुआ था।इमरान महज डेढ़ साल के थे तो इनके पेरेंट्स एक दूसरे से अलग हो गए थे। इमरान अपनी मां के साथ ही रहे। इमरान खान फिल्मी बैकग्राउंड से जुड़े हुए हैं लेकिन वह वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए जो किसी स्टार किड को मिलता है।

ये भी पढ़ें :-फरहान अख्तर 45वें बर्थडे पर कर सकते हैं, इस सिंगर से सगाई का ऐलान 

इमरान को उनके बर्थडे पर बेटी  इमराना ने बेहद प्यारेपन के साथ विश किया है। इमरान खान और उनकी पत्नी अवन्तिका खान के इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की गई है। जिसमें उनकी बेटी इमराना एक स्लेट पकड़े हुए हैं जिसपर चॉक से लिखा है हैप्पी बर्थडे पापा आई लव यू।

ये भी पढ़ें :-करोड़ों के दिल की धड़कन बनी दीपिका आज हुई इतने साल की

आपको साथ ये भी बताते चलें इमरान बतौर लीड एक्टर कई सारी फिल्मों में नजर आए। इन फिल्मों में ‘जाने तू या जाने ना’, ‘किडनैप’, ‘लक’, ‘आई हेट लव स्टोरी’, ‘ब्रेक के बाद’, ‘डेली बैली’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘एक मैं और एक तू’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इनसे से कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया और बाकी फिल्में मुंह के बल गिरी।

 

Loading...
loading...

Related Post