कमलेश तिवारी हत्याकांड

कमलेश तिवारी हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल, पुलिस ने 13 को बनाया आरोपी

627 0

लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। पुलिस की चार्जशीट में 13 लोगों के नाम है, इन 13 लोगों को हत्या और साजिश रचने का आरोपी बनाया है।

मुख्य आरोपी अशफाक और मोईनुद्दीन को गुजरात एटीएस ने किया था गिरफ्तार 

पुलिस ने अशफाक और मोइनुद्दीन को कमलेश तिवारी की हत्या का आरोपी बनाया है, जबकि बाकी लोगों को साजिश रचने का आरोपी बनाया है। बता दें कि मुख्य आरोपी अशफाक और मोईनुद्दीन को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार किया था। जांच के बाद साजिशकर्ता गुजरात के सूरत निवासी रशीद अहमद पठान उर्फ राशिद, मौलाना मोहसिन शेख, फैजान यूनुस, इनके मददगार नागपुर के सैय्यद आसिम अली, बरेली के कैफी अली, वकील नावेद, कामरान, लखीमपुर के पलिया निवासी रईस व आसिफ को गिरफ्तार किया था। पुलिस की चार्जशीट में इनके नाम भी शामिल हैं।

उर्दू लेखिका फरहाना ताज लिखेंगी बॉलीवुड फिल्म की कहानी 

कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को दो बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी

बता दें कि लखनऊ के नाका के खुर्शीदबाग की तंग गलियों में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को दो बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। दोनों बदमाश मिठाई के डिब्बे में पिस्टल व चाकू छिपाकर कमलेश के घर की पहली मंजिल पर स्थित दफ्तर पहुंचे थे। आरोपियों ने पहले कमलेश की गर्दन पर गोली मारी। फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद गला रेत दिया था। पुलिस को मौके से एक पिस्टल व एक खोखा बरामद हुआ था।

Related Post

सरकार को जनता के दुख की फिक्र नहीं है, उन्हें फिल्मों के मुनाफे की है परवाह – प्रियंका गांधी

Posted by - October 13, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को आड़े हाथों लेते हुए तंज कसा है।…
President Murmu

राष्ट्रपति मुर्मू ने राजभवन में नवनिर्मित शिव मंदिर परिसर का लोकार्पण किया

Posted by - November 9, 2023 0
देहरादून। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Murmu) ने उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन गुरुवार को विभिन्न कार्यक्रमों में…