भाजपा ने सुप्रीम कोर्ट को धोखा देकर राम मंदिर पर फैसला करवाया था – असदुद्दीन ओवैसी

556 0

यूपी में विधानसभा चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा अयोध्या का राम मंदिर बना हुआ है, भाजपा जहां उसे अपनी उपलब्धि बताती है वहीं ओवैसी उसे धोखा बताते हैं। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से राम मंदिर पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- जब तक जिंदा हूं नस्लों को बताऊंगा कि धोखे से मस्जिद शहीद की गई। इसपर यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा सुप्रीम कोर्ट को कोई धोखा नहीं दिया गया, वह रामलला का जन्मस्थान था वहां मंदिर ही बनेगा।

इसी डिबेट में ओवैसी ने भाजपा सांसद साक्षी महाराज पर निशाना साधते हुए कहा- ओबीसी कोटा में मंत्री बनने की हरसत उनकी अधूरी ही रह गई। ओवैसी ने भाजपा पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगाया, उन्होंने अखिलेश यादव पर भी सपा से मिले होने का आरोप लगाया है।

कार्यक्रम के दौरान पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने ओवैसी से पूछा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है और पर्यटक भी जा रहे, तो आप भगवान श्रीराम का दर्शन करने जाएँगे? इस सवाल पर ओवैसी ने कहा, “इस बारे में खुलकर कहता रहा हूँ और आज भी कह रहा हूँ कि जब तक हम जिंदा रहेंगे, हमारी नस्लों को हम बताते रहेंगे कि आजाद भारत में सुप्रीम कोर्ट को धोखा देकर बाबरी मस्जिद को बीजेपी ने शहीद किया था।”

खुद को मुसलमानों का सबसे बड़ा हितैषी बताने वाले ओवैसी ने सवालिया लहजे में कहा, “बीजेपी वहाँ मस्जिद शहीद नहीं करती तो क्या ये आज का फैसला आता?” उन्होंने कहा, “वो मेरी मस्जिद थी, है और हमेशा रहेगी।”

राजनीति में धर्म, अखिलेश ने खुद को बताया भाजपा वालों से बड़ा हिन्दू

इस पर भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अयोध्या में रामलला का जन्मस्थान था और कोई कब्जा करेगा तब भी रहेगा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को धोखा देने की बात सिर्फ ओवैसी ही कह सकते हैं। भारत का कोई दूसरा नागरिका ऐसा नहीं कहेगा।

Related Post

CM Yogi

आजादी के आंदोलन में आर्य समाज के महापुरुषों का अहम योगदान: सीएम योगी

Posted by - October 15, 2022 0
मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में महात्मा नारायण स्वामी के 75 वें निर्वाण दिवस पर आयोजित आर्यवीर एवं वीरांगना महासम्मेलन…
जो आग आपके दिल में, वही मेरे दिल में भी

बिहार में बोले पीएम,”जो आग आपके दिल में, वही मेरे दिल में दहक रही है”

Posted by - February 17, 2019 0
बिहार। परियोजनाओं का शुभारंभ करने के लिए बिहार पहुंचे प्रधानमंत्री ने स्थानीय बोली अंगिका में कुछ पंक्तियां बोलकर अपना भाषण…
Rakesh Tikait

किसान आंदोलन तेज, भाकियू ने ट्रैक्टर रैली का किया शुभारंभ

Posted by - March 6, 2021 0
मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में किसान संयुक्त मोर्चा ने शनिवार को रामराज से ट्रैक्टर मार्च का शुभारंभ किया। शनिवार…