Upendra Kushwaha

एनडीए मतलब नीतीश कुमार, बिना इनके कोई मतलब नहीं: उपेंद्र कुशवाहा

231 0

पटना: बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र में कई बार ऐसे मुद्दे आते है जिसमे सत्ता पक्ष के भी दो सहयोगी दलों- बीजेपी और जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) भी आमने-सामने दिखे। जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। उपेन्द्र कुशवाहाने कहा कि बिहार में एनडीए मतलब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) है, जब तक नीतीश कुमार हैं तभी तक एनडीए है, बिना नीतीश कुमार के एनडीए का कोई मतलब नहीं है।

बिहार में एनडीए (NDA) की बुनियाद ही नीतीश कुमार की वजह से है और जब तक नीतीश कुमार हैं उनके बिना एनडीए की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। अगर इस मामले में किसी को कोई गलतफहमी है तो वो गलतफहमी नहीं पालें। बिहार में जेडीयू के बीजेपी के रिश्ते अच्छे हैं। इसी पर उन्होंने यह बयान दिया है जिसके सियासी मायने खोजे जा रहे हैं।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की सुनी समस्या: रोशन जैकब

उपेन्द्र कुशवाहा से जब सवाल किया गया कि केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता धर्मेंद्र प्रधान ने हाल ही में नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद कहा था कि वर्ष 2025 तक नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री रहेंगे और राज्य में एनडीए के नेता नीतीश कुमार हैं।

पीएम मोदी पहुंचे हैदराबाद, सीएम ने तोडा प्रोटोकॉल, नहीं किया वेलकम

Related Post

झड़प से आगबबूला हुए टिकैत- कहा- भाजपा नेता मंच पर आए तो बक्कल उधेड़ दूंगा

Posted by - June 30, 2021 0
केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए कृषि कानून के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है, गॉजीपुर बॉर्डर पर बुधवार…
जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने गैर बीजेपी शासित राज्यों के खिलाफ प्रदर्शन की बनाई रणनीति

Posted by - December 15, 2019 0
नई दिल्ली। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, केरल और पंजाब के पार्टी…
Online betting

ऑनलाइन सट्टेबाजी से सरकार नाराज, विज्ञापनों के खिलाफ जारी एडवाइजरी

Posted by - June 13, 2022 0
नई दिल्ली: सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने सोमवार को ऑनलाइन सट्टेबाजी (Online betting) प्लेटफार्मों के विज्ञापन (Advertisement) से बचने के…