BJP

हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू

110 0

हैदराबाद: हैदराबाद (Hyderabad) में बीजेपी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को पार्टी के शीर्ष नेताओं और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में शुरू हुई। राजनीतिक एजेंडे के तहत पार्टी अपने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू और महाराष्ट्र में हाल ही में बनी भाजपा (BJP) सरकार पर चर्चा कर सकती है। आज से शुरू हो रही दो दिवसीय बैठक में पार्टी के राजनीतिक और आर्थिक दोनों एजेंडे पर चर्चा होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, 19 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां आज बैठक हो रही है। भारतीय अर्थव्यवस्था को मजबूत करना पार्टी का एक और एजेंडा है जिस पर आज चर्चा होने की संभावना है।

पीएम मोदी रविवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करने की उम्मीद है। अपने भाषण और तत्कालीन भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में प्रधानमंत्री से आने वाले समय में पार्टी के लिए रोडमैप देने की उम्मीद है, खासकर जब वे गुजरात जैसे बड़े राज्यों में विधानसभा चुनावों को देखते हैं।

एनडीए मतलब नीतीश कुमार, बिना इनके कोई मतलब नहीं: उपेंद्र कुशवाहा

रविवार दोपहर प्रधानमंत्री परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह पहली बार है जब COVID-19 महामारी के बाद से भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों की पूर्ण भागीदारी के साथ बैठक हो रही है। पिछली बैठक जो नवंबर 2021 में हुई थी, एक मिश्रित तरीके से हुई जिसमें नेता शारीरिक रूप से मौजूद थे और साथ ही साथ शामिल हुए। पार्टी के मेगा शो से पहले पूरे हैदराबाद शहर में बीजेपी के झंडे और बैनर लगे हैं. पोस्टर केंद्र सरकार की उपलब्धि को दर्शाते हैं।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की सुनी समस्या: रोशन जैकब

Related Post

असम-मिजोरम संघर्ष: अपनों की मौतों का प्रतिशोध लेना होगा, पुलिस- सरकार की भी नहीं सुनेंगे- बोले BJP नेता

Posted by - July 31, 2021 0
49 साल पुराने सीमा विवाद को लेकर मिजोरम और असम के बीच तनाव की स्थिति है, इसी बीच असम से…
Sonia Gandhi

नेशनल हेराल्ड मामला: सोनिया गांधी ने ईडी के सामने पेश होने के लिए मांगा समय

Posted by - June 22, 2022 0
नई दिल्ली: गांधी परिवार मनी-लॉन्ड्रिंग विवाद में उलझा हुआ है, इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने प्रवर्तन निदेशालय…