BJP

हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू

314 0

हैदराबाद: हैदराबाद (Hyderabad) में बीजेपी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को पार्टी के शीर्ष नेताओं और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में शुरू हुई। राजनीतिक एजेंडे के तहत पार्टी अपने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू और महाराष्ट्र में हाल ही में बनी भाजपा (BJP) सरकार पर चर्चा कर सकती है। आज से शुरू हो रही दो दिवसीय बैठक में पार्टी के राजनीतिक और आर्थिक दोनों एजेंडे पर चर्चा होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, 19 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां आज बैठक हो रही है। भारतीय अर्थव्यवस्था को मजबूत करना पार्टी का एक और एजेंडा है जिस पर आज चर्चा होने की संभावना है।

पीएम मोदी रविवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करने की उम्मीद है। अपने भाषण और तत्कालीन भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में प्रधानमंत्री से आने वाले समय में पार्टी के लिए रोडमैप देने की उम्मीद है, खासकर जब वे गुजरात जैसे बड़े राज्यों में विधानसभा चुनावों को देखते हैं।

एनडीए मतलब नीतीश कुमार, बिना इनके कोई मतलब नहीं: उपेंद्र कुशवाहा

रविवार दोपहर प्रधानमंत्री परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह पहली बार है जब COVID-19 महामारी के बाद से भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों की पूर्ण भागीदारी के साथ बैठक हो रही है। पिछली बैठक जो नवंबर 2021 में हुई थी, एक मिश्रित तरीके से हुई जिसमें नेता शारीरिक रूप से मौजूद थे और साथ ही साथ शामिल हुए। पार्टी के मेगा शो से पहले पूरे हैदराबाद शहर में बीजेपी के झंडे और बैनर लगे हैं. पोस्टर केंद्र सरकार की उपलब्धि को दर्शाते हैं।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की सुनी समस्या: रोशन जैकब

Related Post

CM Yogi

योगी का खड़गे पर पलटवार, कहा- सनातन का अपमान कर रही कांग्रेस का जनता करेगी विसर्जन

Posted by - May 2, 2024 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे के भगवान राम पर दिए…
pm modi in loksabha

कांग्रेस सांसद ने कहा- प्रधानमंत्री हैं कहां? क्या बंगाल ढूंढने जाएं? इतना कहते ही…

Posted by - March 25, 2021 0
नई दिल्ली। लोकसभा में गुरुवार को कांग्रेस (Congress MP Ravneet Singh Biitu) ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी…