सारा काम विपक्ष करे, मोदी जी केवल महंगा सूट पहनने और मोर को दाना खिलाने के लिए हैं- रागिनी

193 0

पेगासस को लेकर केंद्र सरकार विपक्षी पार्टियों के निशाने पर है, इस मुद्दे पर न्यूज 24 के डिबेट शो में कांग्रेस नेता रागिनी नायक और भाजपा प्रवक्ता शाजिया इल्मी जोरदार बहस हुई। भाजपा प्रवक्ता ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका आरोप सही है तो उन्हें अपना फोन जांच के लिए दिल्ली पुलिस के साइबर सेल में दे देना चाहिए। इस पर रागिनी नायक ने कहा- सब कुछ कांग्रेस पार्टी और विपक्ष को करना चाहिए। मोदी जी को 10 लाख का सूट पहनने और मोर को दाना चुगाने के लिए समय चाहिए।

रागिनी ने आगे कहा कि व्यक्तिगत रूप से कोई भी व्यक्ति जाकर एफआईआर दर्ज करा सकता है। कोर्ट जा सकता है लेकिन भारत की सरकार कुछ नहीं कर सकती।उन्होंने यह भी कहा कि भारत सरकार यह बताना ही नहीं चाहती कि पेगासस का इस्तेमाल हो रहा है या नहीं, अगर हो रहा है तो लोगों का फ़ोन खिलौना क्यों बनाया गया है?

डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका आरोप सही है तो उन्हें अपना फोन जांच के लिए दिल्ली पुलिस के साइबर सेल में दे देना चाहिए। शिकायत दर्ज कराकर उन्हें फोन सौंप देना चाहिए। उनकी इस बात को लेकर रागिनी नायक ने भी जबरदस्त जवाब दिया।

रागिनी नायक  ने शाजिया इल्मी की बातों पर तंज कसते हुए कहा, “सब कुछ कांग्रेस पार्टी और विपक्ष को करना चाहिए। मोदी जी को मोर को दाना चुगाने के लिए समय चाहिए, उन्हें प्लेन में उड़ना चाहिए। मोदी जी को अपने ही नाम का लिखा हुआ 10 लाख का सूट पहनना चाहिए। बाकी सारा काम हम खुद कर लेंगे।

दस गुना बढ़ा NSA सचिवालय का बजट, BJP सांसद- मोदी जी के प्रवक्ता बताएं कहां गए 300 करोड़

बता दें कि डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने राहुल गांधी, प्रशांत किशोर और ममता बनर्जी को चुनौती दी। उन्होंने कहा, “ये मेरी चुनौती है कि जाइये साइबर क्राइम सेल में और जांच कराइये।” इस बात का जवाब देते हुए भी रागिनी नायक ने सरकार पर निशाना साधा।

Related Post

नए गृह राज्यमंत्री पर हत्या-महिला उत्पीड़न जैसे 11 मुकदमे दर्ज, लांबा बोली- देश को मुबारक हो

Posted by - July 10, 2021 0
मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार हो चुका है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टीम में कुल 78 मंत्रियों को जगह…

दलित वोटों को अपने पाले में लाने की फिराक में BJP, अंबेडकर के नाम पर बनवाया सांस्कृतिक केंद्र

Posted by - July 2, 2021 0
बीजेपी 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है, बड़े वोट बैंक को अपने पाले में लाने…