Ankita Raina

अंकिता रैना ने दुबई में जीती अल हबटूर ट्रॉफी, सीजन का चौथा डबल्स टेनिस खिताब

2026 0

नई दिल्ली। भारत की शीर्ष टेनिस खिलाड़ी अंकिता रैना (Ankita Raina ) ने दुबई में कैटरीन गोर्गोद्जे के साथ मिलकर अल हबटूर ट्रॉफी अपने नाम की है। बता दें कि कोविड-19 महामारी से प्रभावित 2020 सीजन में यह उनका तीसरा युगल खिताब है। भारत और जॉर्जिया की गैर वरीयता प्राप्त जोड़ी ने बीते शनिवार को 100,000 डॉलर पुरस्कार राशि के हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट को जीता है।

यूपीपीएससी परीक्षा में झांसी की बेटी प्रिया प्रकाश श्रीवास्तव का एपीओ पद पर चयन

उन्होंने फाइनल में स्पेन की अलियोना बोलसोवा जादोइनोव और स्लोवाकिया की काजा जुवान की जोड़ी पर 6-4 3-6 10-6 से जीत हासिल की है। अंकिता का यह सीजन का चौथा युगल फाइनल था, लेकिन यह कैलेंडर की सबसे बड़ी ट्रॉफी थी। क्योंकि इससे पहले उन्होंने जो दो खिताब जीते थे वो 25,000 डॉलर स्तर के थे।

इस साल फरवरी में अंकिता (Ankita Raina ) ने तीन फाइनल में प्रवेश किया, जिसमें से उन्होंने बिबियाने शूफ्स के साथ थाईलैंड के नोंथाबुरी में लगातार खिताब जीते थे। जोधपुर में हमवतन स्नेहल माने के साथ उप विजेता रही थीं।

Related Post

AK Sharma

मैनपुरी विधान सभा चुनाव में इनके किले का दरवाजा गिराया था, अब पूरा किला ढहाना है : ए.के. शर्मा

Posted by - April 12, 2024 0
मैनपुरी। समाजवादियों का नारा है, खाली प्लाट हमारा है, उल्टा चोर कोतवाल को डांटे और जिसकी लाठी उसकी भैंस… यह…
CM Dhami

सीएम धामी को टीएचडीसी के सीएमडी ने जोशीमठ के लिए सौंपा दो करोड़

Posted by - April 12, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  से बुधवार को टीएचडीसी के सीएमडी आर.के.विश्नोई ने सीएम आवास में…
shubhendu and mamata

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव : 10 मार्च को ममता, दो दिन बाद शुभेंदु भरेंगे पर्चा

Posted by - March 9, 2021 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सबसे चर्चित सीट नंदीग्राम के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banergy) 10…