सचिन-सहवाग चिकेन खाकर बीमार पड़े

सचिन-सहवाग चिकेन खाकर बीमार पड़े, तीन और की तबियत बिगड़ी

152 0

नई दिल्ली। बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के इसाढ़ी गांव में चिकेन खाने से एक ही परिवार के पांच लोग बीमार हो गए है। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां सभी का इलाज कराया जा रहा है। इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया है और लोगों के बीच अफरा-तफरी मची हुई है।

सचिन और सहवाग भी बीमार

जानकारी के अनुसार उक्त बीमार लोगों में अनिल कुमार की मां सोमारो देवी, पत्नी अनिता देवी, दो पुत्र सहवाग कुमार, सचिन कुमार एवं एक बेटी काजल कुमारी शामिल हैं। परिवार के लोगों ने बताया कि सभी इसाढ़ी गांव के निवासी हैं। बताया जाता है कि बुधवार की रात इसाढ़ी बाजार स्थित एक चिकेन की दुकान से सभी ने चिकेन खरीदा था और रात को पूरे परिवार के साथ खाया था।

लखनऊ : अस्पताल की लापरवाही से बदला शव, मुस्लिम महिला का हिंदू परिवार ने कर दिया अंतिम संस्कार 

चिकेन खाने के कुछ ही देर बाद परिवार के पांच लोगों की तबियत बिगड़ने लगी, जिसे देख परिजन इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए। इसके बाद सदर अस्पताल के अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार सिन्हा भी उन्हें देखने के लिए पहुंचे। डॉक्टर ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या ये मामला फूड प्वाइजनिंग का प्रतीत होता है और ये कोरोना वायरस नहीं है। हालांकि हम लोग अभी ऑब्जरवेशन में रखकर इसकी जांच करेंगे कि सच क्या है? फिलहाल यह मामला फूड प्वाइजनिंग ही लग रहा है।

Loading...
loading...

Related Post

ब्रेक के बाद सोशल मीडिया पर दोबारा सक्रिय हुई प्रियंका

Posted by - July 24, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास, टेक्नोलॉजी से ब्रेक लेने के बाद दोबारा डिजिटल दुनिया में सक्रिय हो गई…
गौतम गंभीर का महबूबा मुफ्ती निशाना

महबूबा देश के 130 करोड़ लोगों की सच्चाई को कब तक ब्लाक करतीं रहेंगी – गंभीर

Posted by - April 11, 2019 0
जम्मू। पूर्व क्रिकेटर बीजेपी में शामिल हुए गौतम गंभीर ने  जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को फिर से…
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

बीजेपी ने भीख मांगकर जीवन यापन करने वाले को बनाया लोकसभा प्रत्याशी

Posted by - April 24, 2019 0
नई दिल्ली। भोपाल लोकसभा सीट की चर्चित उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा स‍िंह ठाकुर, कांग्रेस के कद्दावर नेता द‍िग्विजय स‍िंह के मुकाबले…