सचिन-सहवाग चिकेन खाकर बीमार पड़े

सचिन-सहवाग चिकेन खाकर बीमार पड़े, तीन और की तबियत बिगड़ी

331 0

नई दिल्ली। बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के इसाढ़ी गांव में चिकेन खाने से एक ही परिवार के पांच लोग बीमार हो गए है। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां सभी का इलाज कराया जा रहा है। इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया है और लोगों के बीच अफरा-तफरी मची हुई है।

सचिन और सहवाग भी बीमार

जानकारी के अनुसार उक्त बीमार लोगों में अनिल कुमार की मां सोमारो देवी, पत्नी अनिता देवी, दो पुत्र सहवाग कुमार, सचिन कुमार एवं एक बेटी काजल कुमारी शामिल हैं। परिवार के लोगों ने बताया कि सभी इसाढ़ी गांव के निवासी हैं। बताया जाता है कि बुधवार की रात इसाढ़ी बाजार स्थित एक चिकेन की दुकान से सभी ने चिकेन खरीदा था और रात को पूरे परिवार के साथ खाया था।

लखनऊ : अस्पताल की लापरवाही से बदला शव, मुस्लिम महिला का हिंदू परिवार ने कर दिया अंतिम संस्कार 

चिकेन खाने के कुछ ही देर बाद परिवार के पांच लोगों की तबियत बिगड़ने लगी, जिसे देख परिजन इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए। इसके बाद सदर अस्पताल के अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार सिन्हा भी उन्हें देखने के लिए पहुंचे। डॉक्टर ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या ये मामला फूड प्वाइजनिंग का प्रतीत होता है और ये कोरोना वायरस नहीं है। हालांकि हम लोग अभी ऑब्जरवेशन में रखकर इसकी जांच करेंगे कि सच क्या है? फिलहाल यह मामला फूड प्वाइजनिंग ही लग रहा है।

Loading...
loading...

Related Post

अजिंक्य रहाणे

वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर इस टीम से खेलना चाहते हैं रहाणे, BCCI को किया ईमेल

Posted by - April 19, 2019 0
नई दिल्ली। टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए…