Sitaram Yechury

सीताराम येचुरी के बेटे आशीष का महज 34 साल की उम्र में कोरोना से निधन

482 0

नई दिल्ली । 34 वर्षीय आशीष येचुरी (Sitaram Yechury) , सीपीआई (एम) के बड़े नेताओं में शुमार सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) के बड़े बेटे हैं। वह कई दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे। गुरुवार सुबह गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में आशीष का निधन हो गया।

  • दो हफ्ते पहले हुए थे कोरोना संक्रमित
  • मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

कोरोना की दूसरी लहर में मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। श्मशान घाट पर शव जलाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है तो कब्रिस्तानों में जगह ही नहीं बची है। मौत के इस तांडव का शिकार इस बार सबसे अधिक युवा हो रहे हैं।

34 वर्षीय आशीष येचुरी, सीपीआई (एम) के बड़े नेताओं में शुमार सीताराम येचुरी के बड़े बेटे हैं। वह कई दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे। गुरुवार सुबह गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में आशीष का निधन हो गया। आशीष को दो हफ्ते पहले दिल्ली के होली फैमिली अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मेदांता शिफ्ट किया गया था।

आशीष येचुरी इस साल 9 जून को 35 साल के हो जाते, लेकिन कोरोना ने ऐसा होने नहीं दिया. 34 साल 10 महीने की उम्र में ही आशीष का कोरोना से निधन हो गया। परिवार का कहना है कि आशीष की रिकवरी हो रही थी, लेकिन गुरुवार सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर अचानक उनकी सांसें थम गई।

आशीष येचुरी, एक अखबार में सीनियर कॉपी एडिटर के रूप में काम कर रहे थे। दो हफ्ते तक कोरोना से जंग लड़कर जीत की दहलीज पर पहुंचने से पहले ही आशीष की सांसें थमने से उनके परिवार के साथ दोस्तों में गम का माहौल है। उनके पिता सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) ने गुरुवार सुबह ट्वीट करके अपने बड़े बेटे के निधन की खबर दुनिया को दी।

माकपा नेता सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) ने ट्वीट करके कहा, ‘मुझे दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरे बड़े बेटे का कोरोना के कारण निधन हो गया है, मैं उन लोगों को शुक्रिया कहता हूं, जिन्होंने मुझे उसके ठीक होने की उम्मीद दी और उसका इलाज किया, इसमें डॉक्टर, नर्स, फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर शामिल हैं।’ फिलहाल, सीताराम येचुरी भी क्वारनटीन हैं।

आशीष येचुरी के निधन पर सीपीआई (एम) ने भी दुख व्यक्त किया है। पार्टी ने गुरुवार सुबह ट्वीट में कहा, ‘सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) और इंद्राणी मजूमदार के बेटे आशीष येचुरी के निधन से हम दुखी है। उनकी मौत कोरोना के कारण हुई, वह 35 साल के थे, सीपीआई (एम) पोलित ब्यूरो इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ है।’

Related Post

डेरेक ओ'ब्रायन

डेरेक ओ’ब्रायन बोले- बीजेपी को सपने देखने दें, बंगाल की जनता ममता के साथ

Posted by - April 17, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ तृणमूल कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ’ब्रायन ने भारतीय जनता पार्टी भाजपा पर बुधवार…

यूपी चुनाव : राजभर का भाजपा से किनारा, कहा- सपा-बसपा-कांग्रेस गठबंधन की पहली पसंद

Posted by - August 7, 2021 0
यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गर्मी बढ़ी हुई है, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर अपने…
सुन्नी वक्फ बोर्ड

Ayodhya Verdict : फैसले से सुन्नी वक्फ बोर्ड असंतुष्ट, बोला-शांति बनाए रखें

Posted by - November 9, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर शनिवार को अपना ऐतिहासिक फैसला सुना दिया है। मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगई…