RANDEEP SURJEWALA

“कोरोना पर चर्चा बंद करो, केवल चुनाव पर चर्चा करो”-रणदीप सिंह सुरजेवाला

803 0
नई दिल्ली। देशभर में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। वायरस की दूसरी लहर ने देश की हालत गंभीर बना दी है। कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या के साथ ही देश में अस्पतालों में बेड की कमी और ऑक्सीजन के आभाव में होती मौत ने स्वास्थ्य सोवाओं पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। ऑक्सीजन न मिलने पर अबतक कई लोगों की मौत हो चुकी है।
इसी संकट के बीच अब कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि अब साहेब की मानेंगे या इंसानियत की।

दरअसल, उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से केंद्र पर तंज कसते हुए कहा, “आज साहेब यानी केंद्र का TV चैनलों को नया फ़रमान आया है। COVID19 पर चर्चा बंद करो। ऑक्सीजन की कमी पर चर्चा बंद करो। रेमेडिसिविर पर चर्चा बंद करो। Tocilizumab नही है, चर्चा बंद करो। अस्पताल में खत्म हो रहे बेड पर चर्चा बंज करो। केवल चुनाव पर चर्चा करो। अब साहेब की मानेंगे या इंसानियत की।

सुरजेवाला हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए थें

मालूम हो की कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गए थें। सुरजेवाला ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि आज सुबह मैं कोरोना पॉजिटिव आया हूं। बीते 5 दिनों में जो कोई भी मेरे संपर्क में आया हो, वह खुद को आइसोलेट कर ले और जरूरी सावधानी बरते।’

वहीं दूसरी तरफ देशभर में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटे में 3,79,257 लाख नए मामले दर्ज किए गए और देश ने 3645 मौतों की संख्या भी दर्ज की। नए रिपोर्ट के मुताबिक देशभर में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,83,76,524 हो गई है जबकि पिछले 24 घंटे में आए नए आंकड़ों के साथ ही अबतक मरनेवालों की कुल संख्या 2,04,832 हो गई है।

Related Post

cyclone yaas

‘गज’ तूफान ने तमिलनाडु में मचाई तबाही,लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया

Posted by - November 16, 2018 0
चेन्नई।उत्तर में जहाँ ठण्ड ने दस्तक दी है कई इलाकों में भारी बर्फ़बारी हो रही है वही तमिलनाडु के नागपट्टिनम…
झारखंड चुनाव

झारखंड चुनाव : हिंसक वोटरों पर सुरक्षाकर्मियों ने की फायरिंग, एक युवक की मौत

Posted by - December 7, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के बीच​ हिंसा की खबर आई है। गुमला जिले के सिसई…
best Bus service

मुंबई : बेस्ट उपक्रम कर्मचारियों को सिक्कों में दी जा रही है तनख्वाह

Posted by - April 3, 2021 0
मुंबई। बृहन्मुंबई बिजली आपूर्ति और परिवहन (BEST) के साथ बैंकिंग से जुड़े कुछ मुद्दों के कारण इसके करीब 40,000 कर्मचारियों…

जानें क्यों पुरुषों के मुकाबले महिलाओं को होता है ज्यादा सिरदर्द

Posted by - August 12, 2019 0
लखनऊ डेस्क। महिलाओं में सिरदर्द की परेशानी ज्यादा देखी जाती है कुछ हॉर्मोनल वजहों को भी जिम्मेदार ठहराया जा सकता…