CM Bhajanlal Sharma

यादव का अलवर से चुनाव लड़ना अलवर ही नहीं, राजस्थान के लिए भी मोदी का तोहफा: भजनलाल

30 0

अलवर। अलवर प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पूर्व बाइक रैली व सभा का आयोजन किया गया। सभा में भाजपा कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal) , उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद्र बैरवा और केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal) ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इस बार फिर राजस्थान की जनता 25 की 25 सीट जीतकर पीएम मोदी को तोहफा देगी। उन्होंने कहा कि देश में विकास करने का संकल्प अगर किसी सरकार ने पूरा किया है तो सिर्फ ओर सिर्फ मोदी सरकार ने किया है। मोदी की गारंटी पूरी होने की गारंटी है।

उन्होंने (CM Bhajanlal) अलवर से लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के लिए कहा कि वह एक ऐसे व्यक्तित्व के नेता हैं जो बोलने में विश्वास नहीं करते बल्कि कार्यों को पूरा करके दिखाते है। अलवर से केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का चुनाव लड़ना मोदी द्वारा राजस्थान की जनता को दिया गया ब्लैंक चेक है जिसमें विकास के जितने भी कार्य राजस्थान में होने है वह भरकर सभी विकास कार्य पूरे करवाए जा सकते है। उन्होंने कहा कि फरवरी में सिर्फ एक महीने में ही राजस्थान में एक करोड़ नए आयुष्मान कार्ड बने हैं। 15 लाख किसान लाभार्थियों ने किसान क्रेडिट कार्ड के लिए रजिस्ट्रेशन किया। पीएम किसान सम्मान निधि योजना के लिए भी लगभग साढ़े छह लाख किसान साथियों ने आवेदन किया है। अब इनके बैंक खातों में भी हज़ारों रुपए आने वाले हैं। इस यात्रा के दौरान करीब आठ लाख बहनों ने उज्ज्वला गैस कनेक्शन के लिए पंजीकरण भी किया है। इनमें से सवा दो लाख कनेक्शन जारी भी हो चुके हैं। अब इन बहनों को भी 450 रुपए का सिलेंडर मिलना शुरु हो चुका है। इतना ही नहीं, 2-2 लाख रुपए की जो बीमा योजनाएं हैं, उनसे भी राजस्थान के लगभग 16 लाख साथी जुड़े हैं।

पहले बजट में ही राजस्थान की भाजपा सरकार ने युवाओं के लिए 70 हज़ार भर्तियां निकाली हैं। आप पिछली सरकार के दौरान बार-बार पेपरलीक से लगातार परेशान रहे हैं। इसकी जांच के लिए राजस्थान में भाजपा सरकार बनते ही, जांच के लिए एसआईटी बना दी गई है। पेपरलीक करने वालों के खिलाफ केंद्र सरकार ने अभी पार्लियामेंट में कुछ ही दिन पहले ही एक कड़ा कानून बनाया है, मजबूत कानून बनाया है। इस कानून के बनने के बाद, पेपरलीक माफिया, गलत काम करने से पहले सौ बार सोचेगा।

उन्होंने (CM Bhajanlal) कहा कि फरवरी में राजस्थान के विकास के लिए करीब 17 हजार करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास और लोकार्पण हुआ है। ये प्रोजेक्ट, रेल, रोड, सौर ऊर्जा, पानी और एलपीजी जैसे विकास कार्यक्रमों से जुड़े हैं। ये परियोजनाएं राजस्थान के हज़ारों युवाओं को रोजगार देने वाली हैं। राजस्थान भाजपा ने गरीब परिवार की बहनों को 450 रुपए में गैस सिलेंडर देने की गारंटी दी थी। इस गारंटी को भी पूरा किया जा चुका है। इससे राजस्थान की लाखों बहनों को लाभ मिल रहा है। पिछली सरकार के दौरान जल जीवन मिशन में हुए घोटालों का राजस्थान को बहुत नुकसान हुआ है। अब इस पर तेज़ी से काम शुरु हो चुका है। आज भी हर घर जल पहुंचाने के लिए अनेक परियोजनाएं राजस्थान को मिली हैं। सभा को उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद्र बैरवा ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज मोदी सरकार ने दलित, ओबीसी समाज के मंत्री बनाकर अपनी सरकार में अहम पद दिए है जिससे इस समाज की आवाज को संसद में सुना जा सके, जो कार्य बीते सात दशक में नहीं हुए वो कार्य बीते 10 साल में पीएम मोदी ने करके दिखा दिया है। हर समाज के लिए मोदी सरकार ने कल्याणकारी योजना बनाई है जिससे सबका साथ सबका विश्वास का नारा सच सिद्ध हो गया।

कांग्रेस की कहानी भ्रष्टाचार से शुरू और इसी पर खत्म, झूठ के अलावा कुछ नहीं दिया: सीएम भजनलाल

इसके बाद अलवर लोकसभा उम्मीदवार व केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने सभा और रैली में आए सभी कार्यकर्ता, बुजुर्गो, युवाओं का आभार जताया। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन सरकार में एक राजस्थान सरकार रूपी इंजन आपने लगा दिया है, अब केंद्र की सरकार बनाकर इंजन को डबल इंजन बनाकर मोदी के अबकी बार 400 पार के संकल्प को पूरा करने में सहयोग दें। सभा को संबोधित करने के बाद मिनी सचिवालय पहुंच कर केंद्रीय मंत्री ने अपना नामांकन दाखिल किया। सभा को कैबिनेट मंत्री संजय शर्मा, सुरेश रावत, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने भी सम्बोधित किया।

सभा में जिलाध्यक्ष अशोक गुप्ता, उम्मेद सिंह भाया, रोशन लाल सैनी, लक्ष्मीकांत भारद्वाज, विधायक महन्त बालक नाथ, जशवंत यादव, लोकसभा सयोजक संजय सिंह नरूका ,पुर्व विधायक ज्ञान देव आहूजा, जयराम जाटव, रामहेत यादव, बनवारी लाल सिंघल,पुर्व जिला अध्यक्ष अशोक अग्रवाल,धरमवीर शर्मा, इंद्रजीत सिंह, बन्ना राम मीणा, जय आहूजा,हरि शंकर खण्डेलवाल, हरिश यादव मौजूद रहे।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने विद्युत वितरण मण्डल के कार्यालय भवन का किया शिलान्यास

Posted by - December 28, 2023 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को चम्पावत के नवसृजित विद्युत वितरण मण्डल के कार्यालय भवन का शिलान्यास…
cm dhami

मुख्यमंत्री धामी ने ‘मन की बात’ को सुना, ‘बेडू’ का जिक्र करने पर पीएम का जताया आभार

Posted by - August 28, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘मन की बात’…
Nitin Gadkari

नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव

Posted by - January 11, 2022 0
केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव (corona posotive)…