Arvind Kejriwal

पंजाब में AAP का जश्न, केजरीवाल-भगवंत ने किया मेगा रोड शो

246 0

चण्डीगढ़: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब (Punjab) के मनोनीत मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) के साथ रविवार को अमृतसर (Amritsar) में एक रोड शो किया और राज्य के लोगों को आप को प्रचंड बहुमत देने के लिए धन्यवाद दिया। हाथ में तिरंगा और आप का झंडा लिए सड़क पर उतरे आप कार्यकर्ता और समर्थक बड़ी संख्या में आप के वरिष्ठ नेतृत्व की झलक पाने के लिए निकले हैं। रोड शो से पहले दोनों नेताओं ने स्वर्ण मंदिर, दुर्गियाना मंदिर और जलियांवाला बाग स्मारक का दौरा किया।

भगवंत मान ने दिन में आगे कहा, “पंजाब के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए हम गुरु साहिब का आशीर्वाद लेंगे। हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लोगों को धन्यवाद देने के लिए आज (रोड शो के लिए) अमृतसर आ रहे हैं।”

यह भी पढ़ें : एक दर्जन बैलिस्टिक मिसाइलों ने वाणिज्य दूतावास को बनाया निशाना

नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह 16 मार्च को महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के पैतृक गांव खटकर कलां में होगा. आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब चुनाव में 92 सीटों के साथ शानदार जीत दर्ज की, जिससे उसके अधिकांश प्रतिद्वंद्वी हाशिये पर चले गए। 117 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस ने 18 सीटों पर जीत हासिल की।

Related Post

CM Vishnu Dev Sai

आपसे मिले स्नेह के इस ऋण को चुकाने के लिए मेरे पास शब्द भी नहीं: मुख्यमंत्री

Posted by - February 21, 2024 0
रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Vishnudev Sai) ने अपने जन्मदिन के अवसर पर गृह ग्राम बगिया में आयोजित आशीर्वाद…
CM Dhami

वीर बाल दिवस पर सीएम धामी पहुंचे टिहरी, 415 करोड़ से ज्यादा की विकास योजनाओं की दी सौगात

Posted by - December 26, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) आज मंगलवार को वीर बाल दिवस के मौके पर नई टिहरी पहुंचे। इस…