India

IND vs SL: जसप्रीत बुमराह के आगे नहीं टिकी श्रीलंका 109 पर समेटा

269 0

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team india) के उप-कप्तान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की धारदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने पहली पारी में श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka team) को 109 रनों पर समेटने में मदद की। इससे पहले, भारत (India) ने अपनी पहली पारी में 252 रन बनाए थे, लेकिन 143 रनों की बढ़त के साथ, मेन इन ब्लू मैच (Men in blue match) पर अपनी पकड़ और मजबूत करने और श्रृंखला को सील करने की कोशिश करेगा।

टीम इंडिया को दिन 2 पर श्रीलंका की पहली पारी पर पूर्ण विराम लगाने के लिए केवल पांच ओवर की आवश्यकता थी। शनिवार को श्रीलंकाई शेरों को पहले ही एक प्रकार का पतन हो गया था, हालांकि रविवार को टीम भारत की नैदानिक ​​​​गेंदबाजी से उड़ गई थी।

यह भी पढ़ें : BJP कर रही धर्म की राजनीति, लोग हो रहे गुमराह: सीएम

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम का ट्रैक गेंदबाजों के लिए इतना मददगार था कि अकेले दिन 1 पर 16 विकेट गिरे, भारत केवल कुल 252 ही जुटा सका, जो पिच की स्थिति को देखते हुए काफी चुनौतीपूर्ण लग रहा था। श्रेयस अय्यर ने 98 गेंदों में 92 रनों की पारी खेलकर मेजबान टीम को लड़ाई के योग्य कुल तक पहुँचाया। जवाब में, श्रीलंका की शुरुआत खराब रही और उसने दूसरे ओवर में ही सलामी बल्लेबाज कुसल मेंडिस को खो दिया, जसप्रीत बुमराह ने शुरुआती सफलता प्रदान की।

यह भी पढ़ें : गुलाबी बॉल टेस्ट मैच की तैयारी पूरी! श्रीलंका से फिर होगा भारत का मुकाबला

 

Related Post