India

गुलाबी बॉल टेस्ट मैच की तैयारी पूरी! श्रीलंका से फिर होगा भारत का मुकाबला

266 0

नई दिल्ली: टेस्ट सीरीज़ (Test series) का पहला गेम आराम से जीतने के बाद भारत (India) दूसरे मैच में भी श्रीलंका (Sri Lanka) से भिड़ने के लिए तैयार है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई में भारतीय खिलाडी (Indian players) शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ (India vs Sri Lanka) सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्‍ट मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। दूसरा टेस्ट बेंगलुरु में डे-नाइट गुलाबी बॉल (day-night pink ball) टेस्ट के लिए पूरी तरह तैयार है।

आईपीएल 2022 के लिए नेट गेंदबाज के रूप में CSK ने लिटिल को किया शामिल

भारतीय टीम 2 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है, पहला मैच भारत ने 3 दिन में ही पारी और 222 रन के अंतर से अपने नाम कर लिया था। यह श्रृंखला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का हिस्सा है, जिसमें श्रीलंका 3 मैचों में 2 जीत और 1 हार के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर खिसक गया। भारत के लिए, वे 5 जीत, 3 हार और 2 ड्रॉ के साथ 5वें स्थान पर बने हुए हैं।

मुकाबला गुलाबी गेंद से खेला जाएगा। पक्षों के बारे में बात करते हुए, निवर्तमान सुरंगा लकमल ने दो गुलाबी गेंद टेस्ट में 8 विकेट लिए हैं जो उन्होंने 19.13 के उत्कृष्ट औसत से खेले हैं।

 

Related Post

Nathan Lyon

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के मुकाबले में नाथन लायन ने रचा इतिहास

Posted by - July 1, 2022 0
नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच जारी टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज ऑफ स्पिनर…