India

गुलाबी बॉल टेस्ट मैच की तैयारी पूरी! श्रीलंका से फिर होगा भारत का मुकाबला

51 0

नई दिल्ली: टेस्ट सीरीज़ (Test series) का पहला गेम आराम से जीतने के बाद भारत (India) दूसरे मैच में भी श्रीलंका (Sri Lanka) से भिड़ने के लिए तैयार है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई में भारतीय खिलाडी (Indian players) शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ (India vs Sri Lanka) सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्‍ट मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। दूसरा टेस्ट बेंगलुरु में डे-नाइट गुलाबी बॉल (day-night pink ball) टेस्ट के लिए पूरी तरह तैयार है।

आईपीएल 2022 के लिए नेट गेंदबाज के रूप में CSK ने लिटिल को किया शामिल

भारतीय टीम 2 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है, पहला मैच भारत ने 3 दिन में ही पारी और 222 रन के अंतर से अपने नाम कर लिया था। यह श्रृंखला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का हिस्सा है, जिसमें श्रीलंका 3 मैचों में 2 जीत और 1 हार के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर खिसक गया। भारत के लिए, वे 5 जीत, 3 हार और 2 ड्रॉ के साथ 5वें स्थान पर बने हुए हैं।

मुकाबला गुलाबी गेंद से खेला जाएगा। पक्षों के बारे में बात करते हुए, निवर्तमान सुरंगा लकमल ने दो गुलाबी गेंद टेस्ट में 8 विकेट लिए हैं जो उन्होंने 19.13 के उत्कृष्ट औसत से खेले हैं।

 

Related Post

महाष्टमी के मौके पर टीम इंडिया ने देशवासियों को दिया महाजीत का तोहफा

Posted by - October 6, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। महाष्टमी यानी रविवार को टीम इंडिया ने देशवासियों को महाजीत का तोहफा दिया है। तीन टेस्ट मैच की…
Dinesh Karthik ready for the IPL match

देनेश कार्तिक ने कहा- ‘मैं यूएई में होने वाले आईपीएल मैच के लिए तैयार हूं’

Posted by - August 22, 2020 0
आईपीएल सभी भारतीय क्रिकेटरों के लिए क्रिकेट का पहला बड़ा टूर्नामेंट होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक पूरी…