Josh Little

आईपीएल 2022 के लिए नेट गेंदबाज के रूप में CSK ने लिटिल को किया शामिल

218 0

नई दिल्ली: आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोश लिटिल (Josh Little) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के लिए नेट गेंदबाज के रूप में शामिल किया है। क्रिकेट आयरलैंड (Cricket Ireland) ने ट्वीट करके, “जोश लिटिल को बधाई दी है। जो आगामी आईपीएल के शुरुआती चरण में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ विकास के अवसर की तरफ बढ़ रहे हैं। CSK के लिए एक नेट गेंदबाज के रूप में अनुभव शानदार होना चाहिए।”

अभी तक यूएई रवाना नहीं हुए हरभजन सिंह, जानिए CSK टीम का हाल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने रविवार को आईपीएल 2022 के कार्यक्रम की घोषणा की थी। 65 दिनों की अवधि में कुल 70 लीग मैच और 4 प्लेऑफ मैच खेले जाएंगे। 15वां सीजन 26 मार्च से वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच ब्लॉकबस्टर क्लैश के साथ शुरू होगा।

27 मार्च को, लीग अपने पहले डबल-हेडर का मंचन करेगी, जिसकी शुरुआत ब्रेबोर्न में एक दिन के खेल से होगी। डीवाई पाटिल स्टेडियम रात में पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मुकाबले की मेजबानी करेगा।

पहला मैच दोपहर 3:30 बजे IST से शुरू होने के साथ कुल 12 डबलहेडर होंगे। शाम के सभी मैच भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे से शुरू होंगे। लीग चरण का अंतिम मैच 22 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Post

साइना नेहवाल

कोरोनावायरस से परेशान सायना नेहवाल, ट्वीट कर BWF से की ये अपील

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। नोवेल कोरोना वायरस के कारण टोक्यो ओलिंपिक के क्वालिफाइंग टूर्नामेंट रद्द हो गया है। इसके बाद भारतीय बैडमिंटन…