क्रिस मोरिस के खराब प्रदर्शन पर भड़के गावस्कर, कहा- अच्छा प्रदर्शन कर पाने में रहे नाकाम

181 0

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा। इस आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स ने 14 मुकाबले खेले जिसमें टीम 5 मुकाबलों में ही जीत हासिल कर पाई और प्लेऑफ से बाहर हो गई। राजस्थान रॉयल्स के बेकार प्रदर्शन पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बयान दिया है। गावस्कर ने राजस्थान रॉयल्स के एक खिलाड़ी पर निशाना साधा है। साउथ अफ्रीका के क्रिस मोरिस पर निशान साधते हुए उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ी न अपनी नेशनल टीम के लिए कुछ कर पाया है न ही आईपीएल में कुछ किया है।

सबसे महंगे खिलाड़ी है क्रिस मोरिस

बता दें कि क्रिस मोरिस को इस साल आईपीएल की नीलामी में 16 करोड़ 25 लाख रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा था। आईपीएल इतिहास के मोरिस सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। लेकिन उनके प्रदर्शन ने सभी को हैरान किया है। आईपीएल 2021 में मोरिस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। 2021 आईपीएल में मोरिस ने 11 मुकाबले खेले और मात्र 67 रन ही बनाए। गेंदबाजी में उन्होंने 15 विकेट लिए।

उम्मीदों पर नहीं खरे नहीं उतरे क्रिस मोरिस

सुनील गावस्कर ने क्रिस मोरिस को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो हमेशा बोलेंगे कि अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन वह अपने पूरे करियर में बहुत कम बार ही अच्छा प्रदर्शन कर पाए हैं। उन्होंने कहा कि जब राजस्थान ने मोरिस को खरीदा था, तब टीम को मोरिस से काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह अच्छा प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे।

अच्छा प्रदर्शन कर पाने में रहे नाकाम

सुनील गावस्कर ने कहा कि क्रिस मोरिस ने साउथ अफ्रीका के लिए भी खेलते हुए भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। मुझे लगता है या तो उनके अंदर टेंपरामेंट की कमी है या वह फिट नहीं हैं, जिसके कारण उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। मुझे उनके टैलेंट पर कोई शक नहीं है।

बता दें कि राजस्थान टीम कल हुए कोलकाता के खिलाफ मुकाबले में 86 रनों की बड़ी हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।

 

Related Post