बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' उपदेशों के है विपरीत

प्रियंका से बदसलूकी पर शत्रुघ्न का मोदी पर निशाना,’बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ उपदेशों के है विपरीत

550 0

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ यूपी पुलिस ने बीते शनिवार को धक्का-मुक्की की थी। इसको लेकर बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन आया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि “सर, विनम्रता से, मैं आशा करता हूं, कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि शांति, सुरक्षा, एकता के लिए विशेष रूप से महिलाओं की सुरक्षा के लिए आपके अच्छे भाव लोगों पर हावी रहें। आपका सबसे चर्चित स्लोगन ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ आपके उपदेशों के विपरीत हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए आगे कहा कि पुलिस ने बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ दुर्व्यवहार किया, जो की देश के प्रसिद्ध ‘गांधी नेहरू’ परिवार से ताल्लुक रखती हैं। ये सब तब हुआ जब वह लखनऊ में CAA विरोध के दौरान मारे गए, गिरफ्तार किए गए परिवारों से मिलने जा रही थीं। इसमें पूर्व आईपीएस के परिवारवाले भी शामिल थे। वह भी लोकतंत्र में, यह सोच भी नहीं सकता कि आम जनता किन परिस्थितियों का सामना करती होगी।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सबसे पहले, आपने VIP की सुरक्षा को धीरे-धीरे हटाया व घटाया, लेकिन निश्चित रूप से अपनी सुरक्षा को बढ़ा दिया है। फिर गांधी परिवार के SPG कवर को हटा दिया और अब आपके सरकार के निर्देशों के तहत यूपी पुलिस ने उनसे इस तरह का दुर्व्यवहार किया है। यह बेहद निंदनीय है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ हुए इस बर्ताव के साथ भी वह टू-व्हीलर पर प्रतिबद्धता और समर्पण के साथ उन लोगों से मिलने गईं। यह आपके जोखिम, कार्रवाई और प्रतिक्रिया के लिए है। ऐसे क्षति नियंत्रण नहीं होता सर। जितना हम न्यू ईयर के नजदीक जा रहे हैं उतनी ही हम अपने हदें पार कर रहे हैं। नए साल में हम सभी के लिए क्या है जो केवल भगवान ही जानता है? लंबे समय तक लोकतंत्र! जय हिन्द। शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Related Post

CM Yogi celebrated Janmashtami at Gorakhnath temple

सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर के गर्भगृह में पूजा-अर्चना कर मनाई जन्माष्टमी

Posted by - September 8, 2023 0
गोरखपुर। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी (Janmashtami) का पावन पर्व गोरखनाथ मंदिर में यूपी के मुख्यमंत्री व गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने…

सुई से लेकर परमाणु बम बनाने वाली पार्टी देशद्रोही और रेलवे स्टेशन बेचने वाली पार्टी देशभक्त- दिग्विजय

Posted by - June 26, 2021 0
निजीकरण की तरफ तेजी से बढ़ती केंद्र की मोदी सरकार पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है, उन्होंने…
cm yogi

प्रयागराज कुंभ 2025 से पहले सफल होगा अविरल-निर्मल गंगा का संकल्प: सीएम योगी

Posted by - December 21, 2022 0
लखनऊ। प्रयागराज कुंभ 2025 के प्रारंभ होने से पहले तक मां गंगा को अविरल-निर्मल बनाने का संकल्प पूर्ण करना होगा।…

प्रकाश राज को अदालत ने दी ये सख्त चेतावनी, चेक बाउंस हुआ तो किया जाएगा दोषी करार

Posted by - August 24, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म तड़का से निर्देशन में डेब्यू करने जा रहे जाने माने फिल्मी विलेन प्रकाश राज आए दिन फिल्म…