Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने पहना ऐसा ट्राउजर, यूजर्स ने किया ऐसा कमेंट

1012 0

मुंबई। बॉलीवुड व टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी बेबाक राय रखने के लिए सुर्खियों में हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस में खुलकर अपनी आवाज उठाई। इसके अलावा वह सोशल मीडिया के जरिए कंगना रनौत का भी सपोर्ट किया। इस दौरान उन्हें कई विवादों का भी सामना करना पड़ा।

उत्कृष्ट कार्यों के लिए वैत्तिक सहायक नीमा पंत को डिप्टी सीएम ने किया सम्मानित

वहीं अब अंकिता लोखंडे कपड़ों को लेकर चर्चा हो रही है। अंकिता की इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स ऐसे नाराज हुए कि उन्हें नसीहत दे डाली।बता दें कि अंकिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने बताया है कि वह अपने हेयरस्टाइल को लेकर बेहद खुश हैं, जो उनकी मां ने बनाई है। वहीं अंकिता इन फोटोज में ग्रे टॉप और ओम प्रिंट का ट्राउजर पहने दिख रही हैं। वहीं इस ट्राउजर को देखकर ही लोग नाराज हो गए।

https://www.instagram.com/p/CFJSrRGBrZx/?utm_source=ig_web_copy_link

अंकिता की इन तस्वीरों को देखकर लोग उन्हें ऐसे कपड़े नहीं पहनने की नसीहत दी है। कई लोगों ने उनकी हेयरस्टाइल की तारीफ तो की है, लेकिन कईयों ने उनके द्वारा ओम प्रिंट का ट्राउजर पहनने पर नाराजगी जाहिर की है। अंकिता की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।

बता दें कि अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इससे पहले अंकिता ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर गार्डनिंग करते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह अपने डॉगी के साथ गमलों में पौधे लगाती दिखाई दे रही हैं।

Related Post

कोरोना का बड़ा झटका

कोरोना का बड़ा झटका : भारत 2020-21 में वृद्धि दर घटकर 2.8 प्रतिशत रहेगी

Posted by - April 12, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना महामारी ने भारतीय अर्थव्यवस्था को जबर्दस्त झटका दिया है। इससे देश की आर्थिक वृद्धि दर में भारी…
बाबू सिंह कुशवाहा

आज भी इंसान को इंसान कहलाने के लिए करना पड़ता है संघर्ष : बाबू सिंह कुशवाहा

Posted by - November 16, 2019 0
लखनऊ। जन अधिकार पार्टी ने रायबरेली रोड़ स्थित एक रिजार्ट में अपने पहले राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया। मुख्य अतिथि…
रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

Posted by - March 30, 2021 0
विभूतिखण्ड क्षेत्र में विराजखण्ड स्थित रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में सोमवार सुबह तकरीबन 35 वर्षीय महिला का शव पड़ा मिला। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शव के शिनाख्त के प्रयास कर रही है। स्थानीय लोगों ने हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। उत्तर प्रदेश की राजधानी में गांजा तस्कर हुए गिरफ्तार  जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह कुछ लोग रेलवे ट्रैक के पास से निकले। झाड़ियों के पास महिला का शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव मिलने से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर विभूतिखण्ड पुलिस पहुंची। आस पड़ोस के लोगों की मदद से महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली। शिनाख़्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इंस्पेक्टर चंद्र शेखर सिंह ने बताया कि महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। महिला विक्षिप्त बताई जा रही है। इसकी उम्र करीब 35 वर्ष है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी। वहीं, प्रयत्क्षदर्शियों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के लिए उसकी फोटो शहरी और ग्रामीण इलाकों समेत आस पड़ोस के जनपदों के थानों में भेजी गई है। हाल में थाना क्षेत्रों से लापता हुई महिलाओं का ब्यौरा इकट्ठा किया जा रहा है। सड़क हादसों में आधा दर्जन की हुई मौत उनके परिवारीजनों को सूचना दी जा रही।इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के हर तरह से प्रयास किए जा रहे हैं,72 घण्टे तक शव को मच्युर्री में रखा जाएगा। शिनाख्त न होने पर 72 घण्टे बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस उनका अंतिम संस्कार कराएगी।…