Site icon News Ganj

अंकिता लोखंडे ने पहना ऐसा ट्राउजर, यूजर्स ने किया ऐसा कमेंट

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

मुंबई। बॉलीवुड व टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी बेबाक राय रखने के लिए सुर्खियों में हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस में खुलकर अपनी आवाज उठाई। इसके अलावा वह सोशल मीडिया के जरिए कंगना रनौत का भी सपोर्ट किया। इस दौरान उन्हें कई विवादों का भी सामना करना पड़ा।

उत्कृष्ट कार्यों के लिए वैत्तिक सहायक नीमा पंत को डिप्टी सीएम ने किया सम्मानित

वहीं अब अंकिता लोखंडे कपड़ों को लेकर चर्चा हो रही है। अंकिता की इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स ऐसे नाराज हुए कि उन्हें नसीहत दे डाली।बता दें कि अंकिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने बताया है कि वह अपने हेयरस्टाइल को लेकर बेहद खुश हैं, जो उनकी मां ने बनाई है। वहीं अंकिता इन फोटोज में ग्रे टॉप और ओम प्रिंट का ट्राउजर पहने दिख रही हैं। वहीं इस ट्राउजर को देखकर ही लोग नाराज हो गए।

अंकिता की इन तस्वीरों को देखकर लोग उन्हें ऐसे कपड़े नहीं पहनने की नसीहत दी है। कई लोगों ने उनकी हेयरस्टाइल की तारीफ तो की है, लेकिन कईयों ने उनके द्वारा ओम प्रिंट का ट्राउजर पहनने पर नाराजगी जाहिर की है। अंकिता की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।

बता दें कि अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इससे पहले अंकिता ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर गार्डनिंग करते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह अपने डॉगी के साथ गमलों में पौधे लगाती दिखाई दे रही हैं।

Exit mobile version