CM Dhami

30 नवंबर तक सड़कों को गड्ढा मुक्त बनायें : सीएम धामी

100 0

नैनीताल। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सोमवार को आगामी 30 नवंबर तक प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का निर्देश दिया। साथ ही मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री आज नैनीताल के दो दिन दौरे पर आये हैं। इस दौरान उन्होंने राज्य अतिथि गृह (नैनीताल क्लब) में अधिकारियों के साथ कुमाऊं मंडल की समीक्षा बैठक की।

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने सड़कों को गड्ढा मुक्त नहीं करने को गंभीरता से लिया और आपदा के दौरान हुए नुकसान से लोगों को जल्द से जल्द राहत पहुंचाने के निर्देश दिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि जिन क्षेत्रों में अत्यधिक नुकसान हुआ है वहां पर जल्द से जल्द काम शुरू किया जाए। मुख्यमंत्री ने मादक पदार्थों की तस्करी पर भी लगाम लगाने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने हल्द्वानी रिंग रोड की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट (डीपीआर) बनाने के भी निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हल्द्वानी को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए 2,000 करोड़ रुपए की घोषणा की थी, जिसके तहत 1600 करोड़ रुपए जारी हो चुके हैं।

इसी के साथ, मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने प्रदेशवासियों को विजयादशमी की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। विजयादशमी की पूर्व संध्या पर उन्होंने कहा कि विजयादशमी का पर्व अधर्म पर धर्म और असत्य पर सत्य की विजय का प्रतीक है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने यह भी कहा कि आज जरूरत इस बात की है कि हम अपने जीवन में सत्य के रास्ते पर चलें और प्रदेश व देश की सामाजिक समरसता के लिए मिलजुल कर काम करें।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने ‘मुख्य सेवक आपके द्वार’ कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

Posted by - November 19, 2022 0
अल्मोड़ा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शनिवार को हवालबाग, अल्मोड़ा में  ’मुख्य सेवक आपके द्वार’ कार्यक्रम के अंतर्गत…
भारत में कोरोना

कोरोना प्रभावित देशों सूची में पांचवें पायदान पर भारत, 24 घंटों में 9971 नये मामले

Posted by - June 7, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के मामलों में दिन प्रतिदिन वृद्धि हो रही है। इससे भारत पिछले 48 घंटाें में विश्व…