जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन

कोरोना के कारण ‘जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन’ की शूटिंग स्थगित

87 0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड से हॉलीवुड तक की कई फिल्मों की शूटिंग पर ब्रेक लगा दी है। अब हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन’ की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण स्थगित करना पड़ा है। फिल्म के निर्देशक कॉलिन ट्रेवोर हैं।

हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन’ 2021 में  होने वाली है रिलीज

डायनासोर ब्लॉकबस्टर महाकाव्य की अगली किस्त का फिल्मांकन फरवरी से लंदन में हो रहा था, लेकिन फिल्म की शूटिंग अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है। फिल्म की शूटिंग में शामिल सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया गया। यह फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली है।

24 फरवरी को फिल्म की फोटोग्राफी शुरू 

हालांकि अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि शूटिंग रूकने के कारण जून, 2021 में फिल्मों की रिलीज की तारीख प्रभावित होगी या नहीं। वहीं हॉलीवुड फिल्म ‘ए क्वाइट प्लेस 2’ की रिलीज भी देरी से होगी। 24 फरवरी को फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन’ की फोटोग्राफी शुरू हुई है और अगले दिन जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन के रूप में फिल्म के शीर्षक की घोषणा की गई।

2018 की फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम’ की अगली कड़ी

‘जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन’ एडवेंचर फिल्म है और 2018 की फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम’ की अगली कड़ी है। साथ ही जुरासिक पार्क फ्रेंचाइजी की छठी फिल्म और जुरासिक वर्ल्ड सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन कॉलिन ट्रेवोर द्वारा किया जाएगा। यह फिल्म यूनिवर्सल पिक्चर्स द्वारा 11 जून, 2021 को रिलीज होगी।

सुहाना खान ने दिया ऐसा पोज, VIDEO देख फैंस बोले – ‘क्या बात है…’

इस फिल्म में अधिकांश जुरासिक पार्क की टीम वापस आ गई है। सैम नील, लॉरा डर्न और जेफ गोल्डब्लम जुरासिक वर्ल्ड के स्टार क्रिस प्रैट और ब्राइस डलास हॉवर्ड के साथ टीम बनाते हैं। यह फिल्म डायनोसॉर को लेकर बनने वाली जुरासिक पार्क की फ्रेंचाइजी है। डायरेक्टर-प्रोड्यूसर स्टीवन स्पिलबर्ग ने 1993 में जुरासिक पार्क फिल्म के साथ डाइनोसॉर की अनोखी की दुनिया के सामने सामने पेश किया था और इस फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था।

Loading...
loading...

Related Post

'न्याय' स्कीम

गाजियाबाद में प्रियंका वाड्रा का रोड शो आज, दूधेश्वरनाथ मंदिर जाने की नहीं मिली इजाजत

Posted by - April 5, 2019 0
गाजियाबाद। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार यानी आज गाजियाबाद में रोड शो करेंगी। इसके साथ ही वह…
13वीं काप

भारत में यह पहली बार 13वीं काप का आयोजन, 130 देशों के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे

Posted by - February 16, 2020 0
अहमदाबाद। संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण कार्यक्रम के तहत वन्य जीव संरक्षण की दिशा में आयोजित काप-13 सम्मेलन की महात्मा मंदिर में…

हमें पूरा विश्वास है कि 2021 तक आईजोल में लाएंगे रेलवे लाइन- अमित शाह

Posted by - October 5, 2019 0
आईजोल। मिजोरम की राजधानी आइजोल दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज यानी शनिवार को पहुंचे हैं।जहां उन्होंने…
राम विलास पासवान

वाराणसी का परिणाम आ चुका है, अब सिर्फ औपचारिकता बाकी : राम विलास पासवान

Posted by - April 26, 2019 0
वाराणसी। राजग के सहयोगी दल लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख व केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने शुक्रवार को कहा…