अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस के कारण अमिताभ बच्चन प्रशंसकों से मुलाकात की रद्द

138 0

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते प्रशंसकों के साथ अपनी रविवार की मुलाकात रद्द कर दी है। अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष संदेश पोस्ट करने के लिए अमिताभ ने ट्विटर का सहारा लिया। ट्विटर पर घोषणा की है कि कोरोनो वायरस महामारी के कारण उन्होंने रविवार की मुलाकात को रद्द कर दिया है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन  हर रविवार को जुहू स्थित अपने निवास ‘जलसा’ के गेट पर प्रशंसकों से करते हैं मुलाकात

इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से ‘जलसा’ नहीं आने और सुरक्षित रहने एवं सावधानी बरतने का अनुरोध किया है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन पिछले कई सालों से हर रविवार को जुहू स्थित अपने निवास ‘जलसा’ के गेट पर प्रशंसकों से मुलाकात करते हैं। उनके इस वीकली फैन मीटिंग का नाम ‘संडे दर्शन’ है, लेकिन इस रविवार को कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए वह किसी से मुलाकात नहीं कर पाएंगे। उन्होंने खुद की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर लिखा-‘सभी शुभचिंतकों से एक विनम्र अनुरोध! कृपया आज जलसा गेट पर न आएं। रविवार को मिलने आने वाला नहीं हूं! सावधानी बरतें, सुरक्षित रहें। Sunday का दर्शन Jalsa पे cancel है, कृपया कोई वहां जमा न हों आज शाम को। सुरक्षित रहें।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1239044957316345856

मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार इस खतरनाक महामारी से बचकर रहने की कर रहे हैं अपील 

पिछले कई दिनों से मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार इस खतरनाक महामारी से बचकर रहने की अपील कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि वह तेजी से फैल रही इस महामारी से बचने के लिए सावधानी बरत रहे हैं और उन्होंने अपने स्टॉफ को भी सफाई से रहने की सलाह दी है। उन्होंने लिखा-‘साबुन से हाथ धोया,साबुन से चेहरा धोया,अपनी चाबियां साफ की,अपने स्टॉफ को सफाई रखने के लिए बार-बार कहा। पश्चिमी सभ्यता की तरह हाथ मिलाने से रोका। सबसे थोड़ी दूरी बनाकर रखी। मोबाइल से भी। जब भी कोई पेज पलटा या दूसरे प्लेटफॉर्म पर गया, हर जगह केवल एक ही शब्द सुना कोरोना 19।’

कोरोना के कारण ‘जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन’ की शूटिंग स्थगित

अमिताभ बच्चन की एक कविता सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें उन्होंने कोरोना से डरने के बजाए लड़ने की हिम्मत दिलाई थी

इससे पहले अमिताभ बच्चन की एक कविता सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें उन्होंने कोरोना से डरने के बजाए लड़ने की हिम्मत दिलाई थी। कोरोना वायरस दुनियाभर में अपने पैर पसार रहा है। भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। भारत में अब तक 107 मामले सामने आए गए हैं। वहीं कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है, वहीं कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग को भी स्थगित कर दिया गया है।

Loading...
loading...

Related Post

26 साल की उम्र में जोजिबिनी टूंजी ने जीता 2019 के मिस यूनिवर्स का खिताब

Posted by - December 9, 2019 0
फैशन डेस्क। अमेरिका के जॉर्जिया अटलांटा में हुई प्रतियोगिता में दक्षिण अफ्रीका की जोजिबिनी टूंजी ने साल 2019 का मिस…
Narcotics Control Bureau

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को मिले अहम सबूत, जल्द कर सकती है गिरफ्तार

Posted by - July 31, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को अहम सबूत मिले हैं। जल्द…