पीएम मोदी

अभी जेल के दरवाजे तक पहुंचाया 5 साल में कर दूंगा अंदर –पीएम मोदी

349 0

नई दिल्ली। पीएम मोदी 20 साल बाद हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक विजय संकल्प रैली को संबोधित करने आए। अगस्त 1999 में फतेहाबाद के ही एमएम कॉलेज में नरेंद्र मोदी बतौर हरियाणा प्रभारी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के साथ आए थे। उन्होंने विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने भारत माता की जय, लोगों का राम-राम और सत श्री अकाल कहकर अपना भाषण शुरू किया। उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे गुरुओं और गुरुद्वारों की धरती पर आप लोगों के बीच आने का अवसर मिला। मैं सभी संतों को नमन करता हूं।

ये भी पढ़ें :-‘चौकीदार चोर है’ वाले बयान पर राहुल ने बिना शर्त सुप्रीम कोर्ट में मांगी माफी 

आपको बता दें उन्होंने इसी दौरान विरोधी पार्टी पर पर भी जमकर निशाना साधा है कहा कि आज कांग्रेस को पीड़ा हो रही है कि एक चाय वाला इतना कैसे कर गया। उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जेल के दरवाजे तक पहुंचा दिया है, आने वाले पांच साल में अंदर भी कर दूंगा। आपका आशीर्वाद चाहिए, देश को जिन्होंने लूटा है, ब्यान समेत हिसाब चुकाना ही होगा।

ये भी पढ़ें:-दिग्विजय के रोड शो के दौरान गले में भगवा पट्टा डाले दिखे पुलिसकर्मी 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा मुझे आप सभी के आशीर्वाद से देश की सेवा करने का मौका मिला। उसी की वजह से आज दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। कोई राष्ट्र अपनी रक्षा नीति को मजबूत किए बिना विश्व शक्ति नहीं बन सकता। जो राष्ट्र अपनी रक्षा नहीं कर पाता, क्या दुनिया उसकी बात सुनेगी। 23 मई को जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो पता चला जाएगा कि एक बार फिर कमल खिल गया है। कांग्रेस को उसका आइना नजर आ जाएगा। इस समय सभी ने हाथ खड़े कर दिए हैं। विरोधियों के सारे मंसूबे ध्वस्त हो गए हैं।

ये भी पढ़ें :-तेज बहादुर की याचिका पर SC ने चुनाव आयोग से मांगा जवाब 

वहीँ पीएम ने कहा कि 2014 से पहले आए दिन पाकिस्तान हमारे जवानों के साथ बर्बरता करता था। लेकिन केंद्र में बैठी कांग्रेस की सरकार सिर्फ और सिर्फ बयान देती थी। आए दिन आतंकी हमले होते थे। लेकिन कांग्रेस की कमजोर सरकार सिर्फ बयान देती थी।

Loading...
loading...

Related Post

दिल्ली हिंसा

दिल्ली हिंसा मामला SC पहुंचा, वजाहत हबीबुल्लाह ने प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली में नागरिकता कानून CAA को लेकर हिंसक प्रदर्शन चल रहा है। इसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की…

…तो प्रियंका गांधी यमुना में भी लगाएंगी डुबकी, संतों से लेंगी आशीर्वाद

Posted by - February 19, 2021 0
मथुरा।  प्रयागराज की तर्ज पर श्रीकृष्ण की नगरी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा यमुना में डुबकी लगाएंगी।…