अनिल कपूर

सोशल मीडिया पर मिस्टर इंडिया अनिल कपूर ने अपनी लवस्टोरी का किया खुलासा

714 0

मुंबई । बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर ने अपने प्रशंसकों के बीच सोशल मीडिया पर अपनी लवस्टोरी शेयर की है। अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर बॉलीवुड में पसंदीदा कपल्स में से एक हैं।

19 मई को अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी की सालगिरह है, जिसे लेकर अनिल काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं। सालगिरह के जश्न से पहले अनिल कपूर ने सुनीता कपूर के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने सुनीता कपूर को कैसे प्रपोज किया था।

अनिल कपूर ने वीडियो में कहा कि मैंने करियर और प्यार में से अपने प्यार को चुना

अनिल ने वीडियो में कहा कि मैंने करियर और प्यार में से अपने प्यार को चुना। लोग वेडिंग एनिवर्सरी मनाते हैं, जबकि वे प्रपोजल एनिवर्सरी मनाते हैं। अनिल कपूर ने सुनीता कपूर के साथ शेयर किये अपने वीडियो में कहा कि 17 मई की रात, यह एक लंबी लव स्टोरी की शुरुआत थी।

https://twitter.com/AnilKapoor/status/1262338583123222528

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प डब्ल्यूएचओ से खुश नहीं, बोले- जल्द दूंगा बयान

मैंने एक जरूरी फिल्म साइन की थी, जो कि मेरे करियर के लिए बड़ा स्टेप था और 18 मई को भी मैंने एक बड़ा कदम उठाया। मैंने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता को प्रपोज किया और उनके मेरी पत्नी बनने के बारे में पूछा। हे भगवान, मैं बहुत तनाव में था। मैं इस चीज को बार-बार आगे बढ़ा रहा था और तब समय आ गया जब मुझे अपने करियर और प्यार को चुनना था।
और मैंने प्यार चुना और उन्हें 18 मई को प्रपोज कर दिया।

अनिल कपूर ने अपने वीडियो बताया कि लोग शादी की सालगिरह मनाते हैं और प्रपोज एनिवर्सरी भी मनाते हैं। हम अपने आप को भूलने नहीं देते कि हम कितने भाग्यशाली हैं।

Related Post

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने महिला सशक्तिकरण पर रिया चक्रवर्ती को निशाना साधते हुए कही यह बात

Posted by - August 30, 2020 0
पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। उनकी ज्यादातर पोस्ट…