anandi ben patel in mathura

Mathura के दो दिवसीय दौरे पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

413 0
मथुरा।  उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (anandi patel) अपने दो दिवसीय दौरे पर मथुरा में हैं। बुधवार को उन्होंने गोवर्धन की परिक्रमा की। इसके बाद उनका काफिला राधा रानी मंदिर जाएगा, जहां वह पूजा अर्चना करेंगी।

प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल(anandi patel) के दौरे का आज दूसरा दिन है। बुधवार की सुबह राज्यपाल(anandi patel) गोवर्धन पहुंची। वहां उन्होंने दुग्ध अभिषेक और दानघाटी मंदिर में पूजा अर्चना किया। इसके बाद गोल्फ गाड़ी से गोवर्धन की परिक्रमा लगाने के लिए उनका काफिला निकला। इसके लिए जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे।

यूपी में 10 लाख युवाओं को टैबलेट देने की तैयारी

बरसाना के राधा रानी मंदिर जाएंगी राज्यपाल

प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल(anandi patel) बरसाना के प्राचीन राधा रानी मंदिर में दर्शन करने पहुंचेंगी। राज्यपाल(anandi patel) के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. बुधवार सुबह 10:30 बजे वह बरसाना के लिए रवाना होंगी। जनपद में राज्यपाल(anandi patel) के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। मंगलवार को राज्यपाल (anandi patel)दो दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंची है।

Related Post

लालकृष्ण आडवाणी

पूर्व सीएम बोले- लालकृष्ण आडवाणी की आंखों में आंसू देख कर बहुत हुई पीड़ा

Posted by - April 9, 2019 0
नई दिल्ली। राजनीति में नए चेहरों को आना चाहिए, लेकिन पुराने चेहरों के लिए भी सम्मानजनक रास्ता तय होना जरूरी…
बलात्कार के आरोपी की हुई मौत

बलात्कार के आरोपी की हुई मौत

Posted by - March 8, 2021 0
सचेंडी क्षेत्र में गिरफ्तार बलात्कार के आरोपी की चौबेपुर स्थित अस्थाई जेल में आज संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई।…