अखिलेश यादव ने मोदी-योगी पर साधा निशाना

मिर्जापुर में SP का चिंतन शिविर, अखिलेश यादव करेंगे संबोधित

745 0

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर जिले में सपा का चिंतन शिविर का आयोजित होने जा रहा है, जहां सपा नेता कार्यकर्ताओं को पंचायत और विधानसभा चुनावों में जीत का मंत्र देंगे। इस शिविर में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh  Yadav) भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

यूपी में 10 लाख युवाओं को टैबलेट देने की तैयारी

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में परचम लहराने के लिए समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है। 25 फरवरी से 27 फरवरी तक विंध्याचल मंडल में कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत के लिए चिंतन शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस चिंतन शिविर में पार्टी के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देने आ रहे हैं। विंध्याचल मंडल के भदोही ,सोनभद्र और मिर्जापुर के पंद्रह सौ कार्यकर्ताओं को सपा के नेताओं के साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh  Yadav) चुनाव में जीत के लिए रणनीति बताएंगे।


चुनाव में जीत का मंत्र देंगे अखिलेश यादव

आगामी विधानसभा चुनाव सामने और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर प्रदेश में सभी पार्टियां सक्रिय हो गई हैं। विंध्याचल मंडल में सभी सीटों पर दोनों चुनाव में परचम लहराने के लिए समाजवादी पार्टी का 25 से 27 फरवरी तक चिंतन शिविर लगने जा रहा है। इसमें कार्यकर्ताओं को चुनाव जीत के लिए प्रशिक्षण दिया जाएगा। इस चिंतन शिविर का उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम करेंगे और इनको प्रशिक्षण देने के लिए 7 से 8 सपा के वरिष्ठ नेता सुनील साजन ,आनंद भदौरिया, इंद्रजीत सरोज,बी पांडे सपा नेता जैसे देंगे। इसके अलावा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh  Yadav) एक दिन इस बीच संबोधन होगा। मंडल के 15 सौ कार्यकर्ताओं का जमावड़ा रहेगा। इन कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया जाएगा।

2022 में 350 सीटों के साथ सपा जीतकर बनाएगी सरकार

कार्यकर्ताओं में चुनावी बिगुल फूंकने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पंद्रह सौ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पार्टी के जिला अध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने बताया कि इस चिंतन शिविर में आने वाले चुनाव में प्रदेश में परचम लहराने के लिएकार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दी जाएगी। समाजवादी पार्टी का पंचायत चुनाव में प्रदेश भर में डंका बजेगा और 2022 के विधानसभा चुनाव में साइकिल के आगे दूसरा कोई नहीं दिखाई देगा।विधानसभा चुनाव में हम 350 सीट पर जीत दर्ज करंगे और अखिलेश यादव(Akhilesh  Yadav) को मुख्यमंत्री बनेंगे।

Related Post

BJP

‘जेड-प्लस’ सुरक्षा में ममता पर हमला कैसे , कहीं वोट के लिए नाटक तो नहीं : बीजेपी

Posted by - March 11, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले को लेकर भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष…

बढ़ते गैस के दाम पर ममता बनर्जी का तंज, कहा- मोदी का दिया उजाला ‘अंधेरा’ हो गया

Posted by - August 29, 2021 0
कोरोना संकट के बीच लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर…
हंसराज हंस

मेरी छवि धूमिल कर रहे हैं केजरीवाल, इनके खिलाफ करूंगा मुकदमा : हंसराज हंस

Posted by - May 3, 2019 0
नई दिल्ली। पंजाबी गायक व उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हंसराज हंस दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालऔर…