आगरा में आज राकेश टिकैत की किसान महापंचायत

639 0

आगरा। नए कृषि कानून के विरोध में मोर्चा संभाल रहे भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (rakesh tikait) आज आगरा में हुंकार भरेंगे। दिल्ली बाॅर्डर पर किसान आंदोलन की कमान संभाल रहे भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (rakesh tikait) की बुधवार को आगरा आ रहे हैं राकेश टिकैत की किरावली में किसान महापंचायत है जहां पर वे केन्द्र सरकार और कृषि विधेयक पर हुंकार भरेंगे।

मस्जिदों से एलान कराकर मेरे खिलाफ जुटाई गई भीड़: संजीव बालियान

आगरा में भाकियू के पदाधिकारियों ने राकेश टिकैत (rakesh tikait) की किसान महापंचायत की तैयारी पूरी कर लीं हैं। किसान महापंचायत किरावली के मिनी स्टेडियम मौनी बाबा आश्रम में होनी है। जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी भी हरकत में आ गए है। किसान महापंचायत को देखकर पुलिस और पीएसी की तैनात कर दिया गया है।

UP में Join Congress सोशल मीडिया अभियान का शुभारंभ

भाकियू के आगरा जिलाध्यक्ष राजवीर लवानियां ने बताया कि केंद्र सरकार की ओर से लाए गए कृषि विधेयक के विरोध में भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता व किसान नेता राकेश टिकैत की किसान महापंचायत बुधवार को है। किसान महापंचायत में जिलेभर के किसानों आएंगे। किसान महापंचायत किरावली में मिनी स्टेडियम मौनी बाबा आश्रम हो रही है। यहां करीब एक बजे राजेश टिकैत (rakesh tikait) पहुंचेंगे। जो किसान महापंचायत में आए किसान भाइयों को तीनों काले कानून की जानकारी देंगे।

Related Post

CM Dhami

वार्षिक कैलेंडर नमामि देवभूमि ‘संकल्प नये उत्तराखण्ड का’ विमोचन

Posted by - January 21, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शनिवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में सूचना एवं लोक सम्पर्क विभाग के…
cm dhami

उत्तराखंड सरकार सीमांत जनपदों में शीर्ष प्राथमिकता पर कर रही कार्य: सीएम धामी

Posted by - March 14, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि प्रदेश सरकार सीमांत जनपदों में लंबित सभी कार्यों को शीर्ष…
Oxygen Express

Oxygen Express, एयरफोर्स बने मददगार

Posted by - May 9, 2021 0
वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को वाराणसी में कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान…
Mamata Banerjee

ममता बनर्जी ने तीसरी बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, बताई अपनी प्राथमिकता

Posted by - May 5, 2021 0
कोलकाता। तृणमूल (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पश्चिम बंगाल में तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली…