Site icon News Ganj

आगरा में आज राकेश टिकैत की किसान महापंचायत

Rakesh tikait in agra

आगरा। नए कृषि कानून के विरोध में मोर्चा संभाल रहे भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (rakesh tikait) आज आगरा में हुंकार भरेंगे। दिल्ली बाॅर्डर पर किसान आंदोलन की कमान संभाल रहे भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (rakesh tikait) की बुधवार को आगरा आ रहे हैं राकेश टिकैत की किरावली में किसान महापंचायत है जहां पर वे केन्द्र सरकार और कृषि विधेयक पर हुंकार भरेंगे।

मस्जिदों से एलान कराकर मेरे खिलाफ जुटाई गई भीड़: संजीव बालियान

आगरा में भाकियू के पदाधिकारियों ने राकेश टिकैत (rakesh tikait) की किसान महापंचायत की तैयारी पूरी कर लीं हैं। किसान महापंचायत किरावली के मिनी स्टेडियम मौनी बाबा आश्रम में होनी है। जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी भी हरकत में आ गए है। किसान महापंचायत को देखकर पुलिस और पीएसी की तैनात कर दिया गया है।

UP में Join Congress सोशल मीडिया अभियान का शुभारंभ

भाकियू के आगरा जिलाध्यक्ष राजवीर लवानियां ने बताया कि केंद्र सरकार की ओर से लाए गए कृषि विधेयक के विरोध में भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता व किसान नेता राकेश टिकैत की किसान महापंचायत बुधवार को है। किसान महापंचायत में जिलेभर के किसानों आएंगे। किसान महापंचायत किरावली में मिनी स्टेडियम मौनी बाबा आश्रम हो रही है। यहां करीब एक बजे राजेश टिकैत (rakesh tikait) पहुंचेंगे। जो किसान महापंचायत में आए किसान भाइयों को तीनों काले कानून की जानकारी देंगे।

Exit mobile version