priyanka gandhi in baanke bihari temple

 बांके बिहारी की शरण में प्रियंका गांधी, किया मंदिर का देहरी पूजन

820 0

मथुरा। कांग्रेस का उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री चेहरा प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) इन दिनों बेहद धार्मिक हो गई हैं। उत्तर प्रदेश में अपने दौरे पर मंदिरों के साथ मजारों पर भी माथा टेक रही हैं। अब मंगलवार को मथुरा में किसान पंचायत के बाद वे ठाकुर बांके बिहारी मंदिर पहुंची। यहां उन्होंने मंदिर की देहरी का पूजन किया। पूरी श्रद्धा के साथ प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने यहां माथा टेका और सेवायतों के निर्देश के अनुसार ही पूजन किया।

UP में Join Congress सोशल मीडिया अभियान का शुभारंभ

बता दें कि उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के दौरे में मां शाकुंभरी के दर्शन के साथ ही मजार पर माथा टेकने वाली प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने प्रयागराज के संगम में डुबकी लगाने के साथ मनकामेश्वर मंदिर में जाकर दर्शन-पूजन किया। इसके बाद अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी  (Priyanka Gandhi) वाड्रा वृंदावन ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में भी माथा टेका है। किसानों से जुड़े मुद्दे को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) सॉफ्ट हिंदुत्व का रास्ता अपना रही हैं।

कहीं गोवर्धन पर्वत को बेच न दे सरकार,बचा के रखना: प्रियंका गांधी

मथुरा हो रही कांग्रेस की किसान पंचायत को संबोधित करने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा  (Priyanka Gandhi) पहुंच चुकी हैं। पंचायत में पहुंचने के कुछ ही देर बाद प्रियंका ने अपना भाषण शुरू कर दिया है। ‘बिहारी जी और राधे रानी’ के जयकारे के साथ प्रियंका ने अपना संबोधन शुरू किया।

कांग्रेस महासचिव के प्रदेश के धार्मिक स्थलों की ओर रुख करने के बाद से यह कयास लगाए जा रहे थे कि कान्हा की नगरी में प्रियंका वाड्रा ठाकुर बांके बिहारी के मंदिर या कुंभ पूर्व वैष्णव बैठक जा सकती हैैं। सोमवार को उनके निजी सचिव संदीप सिंह, पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी रोहित चौधरी, अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव धीरज गूजर ने यहां पार्टीजनों के साथ मंथन कर कार्यक्रम को फाइनल किया।

Congress Kisan Panchayat को किया संबोधित 

प्रियंका ने Congress Kisan Panchayat को संबोधित करते हुए कहा कि ये उनका सौभाग्य है कि वो आज पवित्र धरती पर खड़ी हैं। किसान आंदोलन पर प्रियंका ने कहा कि लाखाें किसानों ने अपने बेटों को सीमा पर शहीद होने भेजा है। 90 दिनों से अपने हक की लड़ाइ किसान लगातार लड़ रहे हैं। सरकार ने प्रताड़ित किया लेकिन बात नहीं सुनी। न किसानों से बात करने आए और न ही किसी को भेजा। जब नेता का अहंकार बढ़ जाता है तो वो जनता से अलग हो जाता है। इनका विवेक मर गया है। भगवान कृष्ण इनका अहंकार तोड़ेंगे। जिस सरकार ने किसानों से तमाम वादे किये थे उसके लिए आपने कुछ नहीं किया। गन्ना किसानों का बकाया 15 हजार रुपये है। पीएम ने दो हवाइ जहाज अपने लिये खरीदें हैं। उनकी कीमत 16000 करोड़ है। पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे हैं।

प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने आगे कहा कि जैसे ही इनकी नीति निर्णय पर सवाल उठता है, एकदम पीछे होते हैं और जिम्मेदारी नहीं लेते। दूसरी सरकारों पर डालते हैं। पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाये तो पिछली सरकारों को दोष देते हैं। पूरे देश को बेच दिया। अगर पिछली सरकारें न बनातीं तो आप बेचते क्या। मोदी जी की सबसे बड़ी उपलब्धि यही है बड़ी निष्ठा से खरबपति मित्रों को मजबूत बनाया है। आज देश देख रहा है किसान संघर्ष कर रहा है। किसानों जब तक आप लड़ते रहोगे तब तक मैं लड़ती रहूंगी। मेरी सरकार आते ही इन कानूनों को सबसे पहले रोक दिया जाएगा। इस सरकार को खत्म करने के लिए मैं संघर्ष करूंगी। शहीद किसानों के लिए दो मिनट का मौन रखवाया गया। इसके बाद प्रियंका (Priyanka Gandhi) बिहारी जी के दर्शन के लिए रवाना हो गइं।

Related Post

हजारों मछलियां सड़क पर

कानपुर : मछलियों से भरा ट्रक पलटा, लोगों ने लूटी मछलियां और पुलिस ने खदेड़ा

Posted by - November 12, 2019 0
कानपुर। कानपुर में अर्मापुर थाना क्षेत्र स्थित गन फैक्ट्री रोड पर मंगलवार सुबह मछलियों से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर…
अमित शाह

अमित शाह बोले-CAA से एक इंच पीछे नहीं हटेंगे, यह कानून अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं

Posted by - January 3, 2020 0
जोधपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को साफ तौर कहा कि बीजेपी नागरिकता कानून के अपने फैसले कायम है।…

Whatsapp जासूसी: हम किस आजादी में जी रहे हैं कि आज हम बात भी नहीं कर सकते – बनर्जी

Posted by - November 3, 2019 0
कोलकाता। केंद्र सरकार पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने व्हाट्सएप की निगरानी के मुद्दे को लेकर हमला बोला…