Priyanka in Mathura Kisan Mahapanchayat

कहीं गोवर्धन पर्वत को बेच न दे सरकार,बचा के रखना: प्रियंका गांधी

670 0

मथुरा। जिले के हाईवे थाना क्षेत्र पाली खेड़ा गांव में किसानों की महापंचायत को संबोधित करने के लिए कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गई हैं। महापंचायत को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) ने कहा कि स्थानीय लोग संभाल के रखना कहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी गोवर्धन के गिरिराज पर्वत को ही न बेच दें। हजारों की संख्या में किसान कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे हैं।

मथुरा किसान पंचायत में प्रियंका ने लगाए ‘बिहारी जी’ और ‘राधे रानी’ के जयकारे

मथुरा में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) आज नए कृषि कानूनों के विरोध में हुंकार भर रही हैं। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)ने किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि स्थानीय लोग संभाल के रखना कहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी गोवर्धन के गिरिराज पर्वत को ही न बेच दें।

मंगलवार को प्रियंका गांधी मथुरा में

मंगलवार को हाईवे क्षेत्र पाली खेड़ा गांव में किसानों की महापंचायत को कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) थोड़ी देर में संबोधित करेंगी। प्रियंका गांधी के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पाली खेड़ा गांव में पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है।

कृषि बिल के विरोध को लेकर किसानों की महापंचायत

कृषि बिल के विरोध को लेकर पिछले तीन महीनों से किसान केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। मंगलवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) किसानों की महापंचायत को संबोधित करेंगी। जिसमें हजारों की संख्या में किसान एकजुट होकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे। शाम 4:30 पर कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर दर्शन करने भी जाएंगी।

Related Post

नामांकन के बाद बोलीं सोनिया

मोदी को लगता है वो अजेय हैं, बाजपेयी को भी यही लगा था – सोनिया गांधी

Posted by - April 11, 2019 0
रायबरेली। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पांचवी बार रायबरेली सीट से नामांकन दाखिल किया। नामांकन के लिए निकलने…

पश्चिम बंगाल बीजेपी उपाध्यक्ष बोले- CAA में मुस्लिमों को क्यों नहीं शामिल किया?

Posted by - December 24, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं, लेकिन इसी बीच CAA का विरोध सत्ताधारी…
Yogi government

गांधी जयंती पर एक लाख से अधिक नल कनेक्शन देकर यूपी ने बनाया रिकार्ड

Posted by - October 3, 2022 0
लखनऊ। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिन पर योगी सरकार (Yogi Government) ने एक लाख…