उन्होंने कहा कि ये उनका सौभाग्य है कि वो आज पवित्र धरती पर खड़ी हैं। किसान आंदोलन पर प्रियंका ने कहा कि लाखाें किसानों ने अपने बेटों को सीमा पर शहीद होने भेजा है। 90 दिनों से अपने हक की लड़ाइ किसान लगातार लड़ रहे हैं। सरकार ने प्रताड़ित कियालेकिन बात नहीं सुनी। न किसानों से बात करने आए और न ही किसी को भेजा। जब नेता का अहंकार बढ़ जाता है तो वो जनता से अलग हो जाता है। इनका विवेक मर गया है। भगवान कृष्ण इनका अहंकार तोड़ेंगे। जिस सरकार ने किसानों से तमाम वादे किये थे उसके लिए आपने कुछ नहीं किया।

संजीव बालियान का बड़ा आरोप,कहा-जयंत व अखिलेश के इशारे पर बिगड़ा जा रहा UP का माहौल

महापंचायत पालीखेड़ा मैदान में चल रही पंचायत में राष्ट्रीय महासचिव के साथ मंच पर राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, प्रमोद तिवारी, राशिद अल्वी, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, प्रदीप जैन आदित्य भी मौजूद हैं।

बिहारी के द्वार टेकेंगी माथा 

कांग्रेस का उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री चेहरा प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिनों बेहद धार्मिक हो गई हैं। उत्तर प्रदेश में अपने दौरे पर मंदिरों के साथ मजारों पर भी माथा टेक रही हैं। अब मंगलवार को मथुरा में किसान पंचायत के बाद वे ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में पूजा-पाठ करेंगी।

इंस्पेक्टर ने दहेज पीड़िता से पूछा-आइए .. आपका इंतजार था! किस फिल्म का गाना है?

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के दौरे में मां शाकुंभरी के दर्शन के साथ ही मजार पर माथा टेकने वाली प्रियंका गांधी ने प्रयागराज के संगम में डुबकी लगाने के साथ मनकामेश्वर मंदिर में जाकर दर्शन-पूजन किया। इसके बाद अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आग मथुरा में रहेंगी। मथुरा में वह ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में भी माथा टेकेंगी।

किसानों से जुड़े मुद्दे को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा सॉफ्ट हिंदुत्व का रास्ता अपना रही हैं। वह मथुरा के पालीखेड़ा में किसान पंचायत को संबोधित करने के बाद मंदिर में देहरी पूजन करेंगी।

UP के मथुरा में प्रियंका गांधी की किसान महापंचायत

कांग्रेस महासचिव के प्रदेश के धार्मिक स्थलों की ओर रुख करने के बाद से यह कयास लगाए जा रहे थे कि कान्हा की नगरी में प्रियंका वाड्रा ठाकुर बांकेबिहारी के मंदिर या कुंभ पूर्व वैष्णव बैठक जा सकती हैैं। सोमवार को उनके निजी सचिव संदीप सिंह, पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी रोहित चौधरी, अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव धीरज गूजर ने यहां पार्टीजनों के साथ मंथन कर कार्यक्रम को फाइनल किया।