up police

इंस्पेक्टर ने दहेज पीड़िता से पूछा-आइए .. आपका इंतजार था! किस फिल्म का गाना है?

35 0

लखनऊ। जिले में दहेज के लिये छत से फेंकने का आरोप लगाने वाली महिला तीन दिन बाद मोहनलालगंज कोतवाली में शिकायत करने पहुंची तो वहां इंस्पेक्टर मोहनलालगंज (Inspector Mohanlalganj) ने देर लगी आने में, फिर भी तुम आये तो…गाना सुनाकर मजाक उड़ाया। पीड़िता का यह आरोप सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो हड़कम्प मच गया। आनन फानन अफसरों ने पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज करवायी और पूरे प्रकरण की जांच डीसीपी दक्षिणी ने शुरू कर दी। वहीं इंस्पेक्टर मोहनलालगंज(Inspector Mohanlalganj) दीना नाथ मिश्र ने पीड़िता का गाना गाकर मजाक उड़ाने से इनकार किया है। 

कौशांबी में पुलिस कस्टडी से फारार हुआ गैंगरेप का आरोपी

गौरा के बेलहनी निवासी रेनू की शादी पिछले साल 26 जून को टिकरी निवासी राहुल से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उसे दहेज के लिये परेशान किया जाने लगा। पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार शाम को ससुराल वालों ने इसी विवाद में उसे छत से नीचे धक्का दे दिया। विरोध करने पर पति ने उस पर चाकू से हमला भी किया। इस पर वह मायके चली गई और दो दिन तक इलाज कराती रही।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो हड़कम्प मचा

पीड़िता कोतवाली से बाहर निकली और उसने आपबीती कई लोगों को बतायी। कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर उसका यह बयान वायरल होने लगा। इस पर अफसर हरकत में आये। अफसरों के आदेश पर पीड़िता की एफआईआर दर्ज कर ली गई। फिर डीसीपी रवि कुमार को इसकी जांच सौंपी दी गई। डीसीपी ने कहा कि जांच शुरू कर दी गई है।

पेट्रोल, डीजल तथा रसोई गैस सिलेंडर्स के बढ़ते दाम पर बिफरा विपक्ष

वहीं इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्र का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। महिला ने उन पर फर्जी आरोप लगाये हैं। उन्होंने कोई गाना नहीं आया और न ही उनका मजाक उड़ाया।

Loading...
loading...

Related Post

Priyanka-Gandhi

UP के मथुरा में प्रियंका गांधी की किसान महापंचायत

Posted by - February 23, 2021 0
मथुरा। जिलें में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) आज नए कृषि कानूनों के विरोध में हुंकार भरेंगी। प्रियंका…
उद्धव

उद्धव बोले- बीजेपी से संबंध टूटा हिंदुत्व से नहीं, राम मंदिर के लिए एक करोड़ दान

Posted by - March 7, 2020 0
अयोध्या। महाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरा होने पर अयोध्या पहुंचे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का गार्ड ऑफ ऑनर देकर स्वागत…