jayant chaudhary in bas

दमनकारी है BJP की सरकार : जयंत चौधरी

428 0

बस्ती।  जिले के रुधौली में ‘किसान महापंचायत’ में सम्मिलित होने जा रहे राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का मंगलावार को कार्यकर्ताओं ने सरैया बाईपास पर फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

निषाद समुदाय के समर्थन में प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट कर किया मदद करने का ऐलान

इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। भारतीय जनता पार्टी को राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने दमनकारी सरकार बताते हुए किसान विरोधी बताया। शामली की घटना पर भी जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया।

जयंत चौधरी ने बीजेपी पर बोला हमला

बस्ती जिले के रुधौली में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी किसान महापंचायत में सम्मिलित होने जा रहे थे इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने जिले के सरैया बाईपास पर राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का फूल माला पहनाते हुए जोरदार स्वागत किया स्वागत समारोह के दौरान राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी सरकार पर जमकर हमला  भी बोला।

हजार करोड़ की लागत से होगा गांवों का विकास : CM योगी आदित्यनाथ 

जयंत चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party)की सरकार किसान विरोधी और दमनकारी सरकार है। जिस तरीके से किसान काला कानून वापस लेने के लिए लगातार कई महीनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में पास हुए बजट को उन्होंने बचत बजट बताया।

बावनखेड़ी हत्याकांड: अमरोहा सेशन कोर्ट में शबनम के डेथ वारंट पर आज होगी सुनवाई

जयंत ने कहा कि सरकार ने इस बजट में किसानों और नौजवानों को कुछ देने का काम ही नहीं किया है। जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी की सरकार में महंगाई में बेतहाशा वृद्धि हो रही है, उससे किसान काफी परेशान हैं। इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि जिस तरीके से किसान महीनों से आंदोलनरत हैं, उससे किसानों की आवाज को सरकार द्वारा दबाए जाने का काम किया जा रहा है।

Related Post

Nipun

उप्र में दिसंबर तक 44 हजार से अधिक स्कूल और 75 ब्लॉक बनाए जाएंगे निपुण

Posted by - March 19, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में प्रारंभिक शिक्षा के स्तर को सुधारने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बेसिक शिक्षा…

मनीष के परिवार से सीएम योगी ने की मुलाकात, पत्नी को मिलेगी सरकारी नौकरी

Posted by - September 30, 2021 0
कानपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर के प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता के परिवार से मुलाकात की। सीएम योगी ने मांग के…

आजम खान की हालत गंभीर, उनका हाल जानने मेदांता जाएंगे अखिलेश यादव

Posted by - July 20, 2021 0
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को गंभीर हालत मेें सीतापुर जेल से मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया…