jayant chaudhary in bas

दमनकारी है BJP की सरकार : जयंत चौधरी

452 0

बस्ती।  जिले के रुधौली में ‘किसान महापंचायत’ में सम्मिलित होने जा रहे राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का मंगलावार को कार्यकर्ताओं ने सरैया बाईपास पर फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

निषाद समुदाय के समर्थन में प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट कर किया मदद करने का ऐलान

इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। भारतीय जनता पार्टी को राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने दमनकारी सरकार बताते हुए किसान विरोधी बताया। शामली की घटना पर भी जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया।

जयंत चौधरी ने बीजेपी पर बोला हमला

बस्ती जिले के रुधौली में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी किसान महापंचायत में सम्मिलित होने जा रहे थे इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने जिले के सरैया बाईपास पर राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का फूल माला पहनाते हुए जोरदार स्वागत किया स्वागत समारोह के दौरान राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी सरकार पर जमकर हमला  भी बोला।

हजार करोड़ की लागत से होगा गांवों का विकास : CM योगी आदित्यनाथ 

जयंत चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party)की सरकार किसान विरोधी और दमनकारी सरकार है। जिस तरीके से किसान काला कानून वापस लेने के लिए लगातार कई महीनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में पास हुए बजट को उन्होंने बचत बजट बताया।

बावनखेड़ी हत्याकांड: अमरोहा सेशन कोर्ट में शबनम के डेथ वारंट पर आज होगी सुनवाई

जयंत ने कहा कि सरकार ने इस बजट में किसानों और नौजवानों को कुछ देने का काम ही नहीं किया है। जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी की सरकार में महंगाई में बेतहाशा वृद्धि हो रही है, उससे किसान काफी परेशान हैं। इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि जिस तरीके से किसान महीनों से आंदोलनरत हैं, उससे किसानों की आवाज को सरकार द्वारा दबाए जाने का काम किया जा रहा है।

Related Post

cm yogi

देश व हिमाचल में बुलेट ट्रेन की तरह हो रहा विकास: सीएम योगी

Posted by - November 10, 2022 0
कुल्लू/मंडी/ऊना। हिमाचल प्रदेश की जनता के बीच लोकप्रिय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने विधानसभा चुनाव प्रचार…
बांग्लादेश विदेश मंत्री की यात्रा

विजय दिवस के कारण बांग्लादेश विदेश मंत्री की यात्रा टली : विदेश मंत्रालय

Posted by - December 12, 2019 0
नई दिल्ली। बांग्लादेश ने स्पष्ट किया है कि विदेशमंत्री अब्दुल मोमिन की शुक्रवार से शुरू हो रही अपनी भारतीय यात्रा…

लखीमपुर हिंसा की एसटीएफ करेगी जांच, मामले से जुड़े 24 लोगों की हुई शिनाख्त

Posted by - October 4, 2021 0
लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी में रविवार शाम किसानों और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा…