Site icon News Ganj

दमनकारी है BJP की सरकार : जयंत चौधरी

jayant chaudhary in bas

jayant chaudhary in bas

बस्ती।  जिले के रुधौली में ‘किसान महापंचायत’ में सम्मिलित होने जा रहे राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का मंगलावार को कार्यकर्ताओं ने सरैया बाईपास पर फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

निषाद समुदाय के समर्थन में प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट कर किया मदद करने का ऐलान

इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। भारतीय जनता पार्टी को राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने दमनकारी सरकार बताते हुए किसान विरोधी बताया। शामली की घटना पर भी जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया।

जयंत चौधरी ने बीजेपी पर बोला हमला

बस्ती जिले के रुधौली में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी किसान महापंचायत में सम्मिलित होने जा रहे थे इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने जिले के सरैया बाईपास पर राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का फूल माला पहनाते हुए जोरदार स्वागत किया स्वागत समारोह के दौरान राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी सरकार पर जमकर हमला  भी बोला।

हजार करोड़ की लागत से होगा गांवों का विकास : CM योगी आदित्यनाथ 

जयंत चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party)की सरकार किसान विरोधी और दमनकारी सरकार है। जिस तरीके से किसान काला कानून वापस लेने के लिए लगातार कई महीनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में पास हुए बजट को उन्होंने बचत बजट बताया।

बावनखेड़ी हत्याकांड: अमरोहा सेशन कोर्ट में शबनम के डेथ वारंट पर आज होगी सुनवाई

जयंत ने कहा कि सरकार ने इस बजट में किसानों और नौजवानों को कुछ देने का काम ही नहीं किया है। जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी की सरकार में महंगाई में बेतहाशा वृद्धि हो रही है, उससे किसान काफी परेशान हैं। इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि जिस तरीके से किसान महीनों से आंदोलनरत हैं, उससे किसानों की आवाज को सरकार द्वारा दबाए जाने का काम किया जा रहा है।

Exit mobile version