SHABNAM

बावनखेड़ी हत्याकांड: अमरोहा सेशन कोर्ट में शबनम के डेथ वारंट पर आज होगी सुनवाई

93 0
अमरोहा । जिले के बामनखेड़ी हत्याकांड में शबनम की दया याचिका राष्ट्रपति द्वारा खारिज कर दी गई थी। इसके बाद आज अमरोहा सेशन कोर्ट शबनम की सुनवाई करेगा। सुनवाई के बाद शबनम को कब फांसी होगी। इसकी रिपोर्ट रामपुर मथुरा जेल को भेजी जाएगी।

23 फरवरी को अमरोहा सेशन कोर्ट में होगी सुनवाई
आपको बता दें कि 13 साल पहले अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने परिवार के साथ लोगों की बेरहमी से हत्या करने वाली शबनम को फांसी की सजा सुना दी गई थी। जिसके बाद शबनम ने राष्ट्रपति के यहां दया याचिका दी थी। राष्ट्रपति ने शबनम की दया याचिका खारिज कर दी थी। उसके बाद आज यानि 23 फरवरी को अमरोहा सेशन कोर्ट शबनम की सुनवाई करेगा उसके बाद जो भी निर्णय निकलता है। वह रिपोर्ट रामपुर व मथुरा जेल को भेजी जाएगी। शबनम रामपुर जेल में बंद है और शबनम के अधिवक्ताओं द्वारा दया याचिका को अभी दाखिल नहीं किया गया है।

UP के मथुरा में प्रियंका गांधी की किसान महापंचायत

इस पर अमरोहा सेशन कोर्ट ने 23 फरवरी यानी आज सुनवाई का दिन मुकर्रर किया था, जिसके बाद इस मामले में सुनवाई के बाद सेशन कोर्ट जो भी आदेश देगा, वह आदेश रामपुर व मथुरा जेल को भेजा जाएगा।

फैसला आने के बाद लिए जाएगा कोई निर्णय
बताया जा रहा है कि दो अधिवक्ता रामपुर जेल में शबनम से मिले थे। जिसके बाद उन्होंने शबनम की तरफ से राज्यपाल को दया याचिका भेजे जाने की जानकारी भी दी थी।जिस पर शबनम के अधिवक्ता शमशेर सैफी ने बताया है कि सेशन कोर्ट अमरोहा अपना फैसला सुनाएगा और जो भी फैसला होगा।उसके बाद आगे की प्रक्रिया पर कोई निर्णय लिया जाएगा।

Loading...
loading...

Related Post

Jarina Bahab said, 'people are dragging my son Sooraj

जरिना बहाब ने कहा, सुशांत- दिशा सालियान मामले में, ‘मेरे बेटे सूरज को लोग बेवजह घसीट रहे है’

Posted by - August 17, 2020 0
मुम्बई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अभिनेता सूरज पंचोली और सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के…

अमेरिका की इस महिला प्रोफेसर ने अपनी छात्र को सुविधा देने के लिए किया ऐसा काम कि…

Posted by - September 28, 2019 0
लॉरेंसविले। अमेरिका के लॉरेंसविले के एक कॉलेज की असिस्टेंट प्रोफेसर की फोटो आजकल खूब वायरल हो रही है। क्योंकि वह…