SHABNAM

बावनखेड़ी हत्याकांड: अमरोहा सेशन कोर्ट में शबनम के डेथ वारंट पर आज होगी सुनवाई

613 0
अमरोहा । जिले के बामनखेड़ी हत्याकांड में शबनम की दया याचिका राष्ट्रपति द्वारा खारिज कर दी गई थी। इसके बाद आज अमरोहा सेशन कोर्ट शबनम की सुनवाई करेगा। सुनवाई के बाद शबनम को कब फांसी होगी। इसकी रिपोर्ट रामपुर मथुरा जेल को भेजी जाएगी।

23 फरवरी को अमरोहा सेशन कोर्ट में होगी सुनवाई
आपको बता दें कि 13 साल पहले अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने परिवार के साथ लोगों की बेरहमी से हत्या करने वाली शबनम को फांसी की सजा सुना दी गई थी। जिसके बाद शबनम ने राष्ट्रपति के यहां दया याचिका दी थी। राष्ट्रपति ने शबनम की दया याचिका खारिज कर दी थी। उसके बाद आज यानि 23 फरवरी को अमरोहा सेशन कोर्ट शबनम की सुनवाई करेगा उसके बाद जो भी निर्णय निकलता है। वह रिपोर्ट रामपुर व मथुरा जेल को भेजी जाएगी। शबनम रामपुर जेल में बंद है और शबनम के अधिवक्ताओं द्वारा दया याचिका को अभी दाखिल नहीं किया गया है।

UP के मथुरा में प्रियंका गांधी की किसान महापंचायत

इस पर अमरोहा सेशन कोर्ट ने 23 फरवरी यानी आज सुनवाई का दिन मुकर्रर किया था, जिसके बाद इस मामले में सुनवाई के बाद सेशन कोर्ट जो भी आदेश देगा, वह आदेश रामपुर व मथुरा जेल को भेजा जाएगा।

फैसला आने के बाद लिए जाएगा कोई निर्णय
बताया जा रहा है कि दो अधिवक्ता रामपुर जेल में शबनम से मिले थे। जिसके बाद उन्होंने शबनम की तरफ से राज्यपाल को दया याचिका भेजे जाने की जानकारी भी दी थी।जिस पर शबनम के अधिवक्ता शमशेर सैफी ने बताया है कि सेशन कोर्ट अमरोहा अपना फैसला सुनाएगा और जो भी फैसला होगा।उसके बाद आगे की प्रक्रिया पर कोई निर्णय लिया जाएगा।

Related Post

CRPF

CRPF कांस्टेबल ने परिवार सहित खुद को किया कैद, आठ राउंड की फायरिंग

Posted by - July 11, 2022 0
जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर शहर के मंडलनाथ चौराहे के आगे पालड़ी खींचियां स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के प्रशिक्षण…
BJP MLA Dr radha mohan das agarwal

भाजपा MLA ने वैक्सीन के दाम पर उठाया सवाल, कहा-तुम तो डकैतों से भी बदतर हो

Posted by - April 22, 2021 0
गोरखपुर। बीजेपी विधायक डॉ राधामोहन दास अग्रवाल (Radha Mohan Das Agarwal) ने कोवीशील्ड वैक्सीन के दामों पर सवाल उठाए हैं।…

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का 65 प्रतिशत काम पूरा, जल्द होंगे ‘विश्व’ को नए रूप में बाबा के दर्शन

Posted by - May 6, 2021 0
पूरी दुनिया एक तरफ जहां कोरोना महामारी से  से जूझ नहीं है वहीं,  दूसरी तरफ काशी के कायाकल्प का काम…

ओवैसी आप ‘महाराज योगी’ के तेज से ही नष्ट हो जाओगे, उन्हें छू के तो दिखाओ- रवि किशन का पलटवार

Posted by - July 6, 2021 0
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी अभिनेता रविकिशन ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। रवि…