Priyanka-Gandhi

UP के मथुरा में प्रियंका गांधी की किसान महापंचायत

477 0

मथुरा। जिलें में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) आज नए कृषि कानूनों के विरोध में हुंकार भरेंगी। प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) कुछ ही देर में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगी। यहां किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी।

जिले के हाईवे थाना क्षेत्र पाली खेड़ा गांव में किसानों की महापंचायत को संबोधित करने के लिए कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) कुछ ही देर में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगी। प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। हजारों की संख्या में किसान कार्यक्रम स्थल पर पहुंच रहे हैं।

मथुरा में प्रियंका गांधी की किसान महापंचायत
मंगलवार को हाईवे क्षेत्र पाली खेड़ा गांव में किसानों की महापंचायत को कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) संबोधित करेंगी। प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पाली खेड़ा गांव में पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है।

कृषि बिल के विरोध को लेकर किसानों की महापंचायत

कृषि बिल के विरोध को लेकर पिछले तीन महीनों से किसान केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

बांके बिहारी मंदिर दर्शन करने जाएंगी प्रियंका गांधी

मंगलवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) किसानों की महापंचायत को संबोधित करेंगी,जिसमें हजारों की संख्या में किसान एकजुट होकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे। शाम 4:30 पर कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर दर्शन करने भी जाएंगी।

Related Post

सीडीएस बिपिन रावत

सीडीएस बिपिन रावत बोले- आतंकवाद के खात्मे के लिए अमेरिकी मॉडल अब जरूरी

Posted by - January 16, 2020 0
नई दिल्ली। रायसीना डायलॉग के तीसरे दिन चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) बिपिन रावत ने आतंकवाद को लेकर अपनी राय…