Priyanka-Gandhi

UP के मथुरा में प्रियंका गांधी की किसान महापंचायत

517 0

मथुरा। जिलें में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) आज नए कृषि कानूनों के विरोध में हुंकार भरेंगी। प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) कुछ ही देर में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगी। यहां किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी।

जिले के हाईवे थाना क्षेत्र पाली खेड़ा गांव में किसानों की महापंचायत को संबोधित करने के लिए कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) कुछ ही देर में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगी। प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। हजारों की संख्या में किसान कार्यक्रम स्थल पर पहुंच रहे हैं।

मथुरा में प्रियंका गांधी की किसान महापंचायत
मंगलवार को हाईवे क्षेत्र पाली खेड़ा गांव में किसानों की महापंचायत को कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) संबोधित करेंगी। प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पाली खेड़ा गांव में पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है।

कृषि बिल के विरोध को लेकर किसानों की महापंचायत

कृषि बिल के विरोध को लेकर पिछले तीन महीनों से किसान केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

बांके बिहारी मंदिर दर्शन करने जाएंगी प्रियंका गांधी

मंगलवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) किसानों की महापंचायत को संबोधित करेंगी,जिसमें हजारों की संख्या में किसान एकजुट होकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे। शाम 4:30 पर कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर दर्शन करने भी जाएंगी।

Related Post

Mamta Banerjee

 ममता ने मद्रास कोर्ट के फैसले का किया स्वागत, कहा- ‘कोरोना की दूसरी लहर के लिए नरेंद्र मोदी और EC जिम्मेदार’

Posted by - April 26, 2021 0
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी(CM Mamata Banerjee) ने मद्रास हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत…

बीते एक साल में 66 से घटकर 24% हुई मोदी की लोकप्रियता, बढ़ी प्रियंका एवं ममता की लोकप्रियता

Posted by - August 17, 2021 0
देश में पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता में गिरावट आई है वहीं बंगाल की सीएम ममता बनर्जी एवं कांग्रेस महासचिव…
Nipun

सोमवार से प्रदेश भर के परिषदीय स्कूलों में आयोजित होगी निपुण आंकलन परीक्षा

Posted by - September 10, 2023 0
लखनऊ। ‘निपुण भारत मिशन” (Nipun Bharat Mission) के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए योगी सरकार (Yogi GOvernment) सोमवार से निपुण आंकलन…