kaushambi crime

कौशांबी में पुलिस कस्टडी से फारार हुआ गैंगरेप का आरोपी

38 0
कौशांबी।  जिले में दलित किशोरी से गैंगरेप के आरोपी का पुलिस कस्टडी से फरार हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था, जहां उसे इलाज के लिए पुलिस अभिरक्षा में प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह वह प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज में बने बाथरूम की खिड़की तोड़ कर फरार हो गया। गैंगरेप के आरोपी के फरार होने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। दोनों जिले की पुलिस मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से कतरा रही है।

जानिए  क्या है पूरा मामला :-

शुक्रवार को सराय अकिल थाना क्षेत्र में प्रेमी के साथ घूमने गई एक किशोरी के साथ तीन आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था, जिसके बाद किशोरी ने इस मामले की सूचना परिजनों समेत पुलिस को दिया। किशोरी ने बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ घूमने गई थी, तभी इस दौरान प्रेमी को मना करने के बाद भी जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, तभी वहां तीन अन्य लोग पहुंचे और किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस पूरे मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर प्रेमी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुआ था फरार आरोपी

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद तीन अभियुक्तों की तलाशी में जुटी हुई थी तभी पुलिस को सूचना मिली कि गैंगरेप का आरोपी गुलशन सराय अकिल थाना क्षेत्र के कनैली गांव के पास जंगल में मौजूद है, जहां पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची, जिसके बाद आरोपी और पुलिस में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में गुलशन के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

आरोपी मेडिकल कॉलेज से पुलिस अभिरक्षा में हुआ फरार

पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मंगलवार की सुबह आरोपी बाथरूम की खिड़की तोड़कर फरार हो गया। आरोपी के फरार होने की सूचना मिलने पर दोनों जिले की पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है।

Loading...
loading...

Related Post

लखनऊ लोकसभा सीट

पीएम मोदी के हमशक्ल ने बांटी चाय, लखनऊ लोकसभा सीट से किया जीत का दावा

Posted by - April 13, 2019 0
लखनऊ। पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक लखनऊ से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लखनऊ लोकसभा सीट से मैदान…
Noida-Authority

Noida Authority मुआवजे में 89 करोड़ का घोटाला, CEO ने अधिकरी को सस्पेंड

Posted by - February 25, 2021 0
नोएडा। किसानों को अतिरिक्त मुआवजा बांटने में अनियमितता को लेकर नोएडा प्राधिकरण की CEO ने लापरवाही बरतने वाले अधिकारी कर्मचारी…